logo

Realme 11 Pro Plus 5G: 8GB रैम और 5000mAh वाला Realme का शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

 
Realme 11 Pro Plus 5G: 8GB रैम और 5000mAh वाला Realme का शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: रियलमी कंपनी स्मार्टफोन बनाने वाली एक तकनीकि से जुड़ी काफी पुरानी कंपनी है। रियलमी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल दी है। रियलमी कंपनी ने अभी हाल ही में एक और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है जिसका नाम Realme 11 Pro Plus 5G है।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में फीचर्स क्वालिटी काफी तगड़ी दी गई है। फोन में फर्राटेदार स्पीड से चलने वाली रैम मिल रही है। इसी के साथ ही फोन में पॉवरफुल किस्म की बैटरी मिल रही है, जो स्मार्टफोन को लम्बे समय तक बैटरी को सक्षम बनाए रखता है। स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी तगड़ी है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 11 Pro Plus 5G: स्मार्टफोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स
फीचर्स पर नजर डाली जाए तो आपको 6.7 इंच की फुल एचडी सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेंगी जो कि इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1080×2412 px (394 PPI) सपोर्ट के साथ देखने को मिलेगी। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस धांसू स्मार्टफोन को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर बेहतरीन फीचर्स और शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 7050 का पावरफुल प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

realme 11 pro plus 5g specifications: स्मार्टफोन में तगड़ा मिल रहा कैमरा
फ्रंट कैमरा पर नजर डाली जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने अपने ग्राहकों को सुंदर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है। इसी के साथ कंपनी ने कैमरा के साथ LED फ्लेशलाइट का सपोर्ट भी दिया है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर आधुनिक कैमरा सेटअप दिया है। कंपनी ने प्राइमरी कैमरा के तौर पर अपने ग्राहकों के लिए 200 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है वही इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा सेंसर दिया गया है।

realme 11 pro plus 5g price in india: इतनी कीमत पर मिल रहा स्मार्टफोन 
Realme की बैटरी क्षमता देखी जाएं तो इस तगड़े स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है और स्मार्टफोन को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के लिए 100W के फास्ट चार्जर का भी इस्तेमाल किया है। Realme की कीमत की बात की जाए तो इस धांसू स्मार्टफोन को कंपनी ने 8 जीबी रैम और 256 जीबी रोम स्टोरेज वेरिएंट तक पेश किया गया है। Realme की शुरुआती कीमत 29,999 रूपए तक बताई जा रही है। Realme की खरीदी पर आपको तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे हैं।