logo

महंगे स्मार्टफोन्स की छुट्टी करने आया Oneplus का ये दमदार स्मार्टफोन! साथ में 5000mAh बैटरी बैकअप और 48MP कैमरा

 
महंगे स्मार्टफोन्स की छुट्टी करने आया Oneplus का ये दमदार स्मार्टफोन! साथ में 5000mAh बैटरी बैकअप और 48MP कैमरा
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: OnePlus Nord – आप को बता दे की वनपलस ने अपना वनप्लस नॉर्ड फोन 32MP के दमदार सेल्फी कैमरे के साथ आप को तीन रैम ऑप्शन देखने को मिलने वाला है, एंड्रॉयड 10 का ऑपरेटिंग सिस्टम आदि के साथ सभी के लिए पेश करने वाला है वनप्लस का ये सानदार फोन है।

आप को बता दु की वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन में आप को क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का चिपसेट का प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है, 48MP+8MP+5MP+2MP के दो कैमरे मिलने वाला है, 4115mAh की बड़ी बैटरी और 6.44 इंच साइज वाली Fluid AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन आप को देखने को मिलने वाली है।

OnePlus Nord स्मार्टफोन की पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो आप को इस आर्टिक्ल को पूरा आखरी तक पढ़ना है।

दमदार OnePlus Smartphone Display
OnePlus Nord के सानदार डिस्प्ले की बात करे तो आप को 1080 × 2400 Pixels का स्क्रीन रिजॉल्यूशन देखने को मिलने वाला है, 90Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 6.44 इंच साइज की Fluid AMOLED डिस्पले स्क्रीन आप को देखने को मिलने वाली है।

Smartphone OnePlus कैमरा
अगर इसके सानदार कैमरा की बात करे तो आप को इसमे आप को 48MP+8MP+5MP+2MP का जबर्दस्त कैमरा सेटअप 4K रिकॉर्डिंग सहित देखने को मिलने वाला है और आप को 32MP का सेल्फी कैमरा भी इसमें मस्त 4K रिकॉर्डिंग सहित देखने को मिलने वाला है।

OnePlus Nord Smartphone RAM And ROM
अगर आप को इसके RAM And ROM की बात करे तो आप को  इस OnePlus Nord में 6GB, 8GB Ore 12GB की रैम देखने को मिलने वाली है। 64GB, 128GB और 256GB की रोम भी वनप्लस नॉर्ड में देखने को मिलने वाला है।

OnePlus Nord Smartphone का तगड़ा प्रॉसेसर
आप को इस फोन मे क्वालकॉम SM7250 स्नैपड्रेगन 765G 5G ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ देखने को मिलने वाला है आने वाले इस फोन में एंड्रॉयड 10 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया डेलक्ने को मिलने वाला है। 

OnePlus Nord Smartphone की दमदार बैटरि
अगर इसके सानदार बैटरि की बात करे तो आप को कुछ ही दिनों में आने वाले OnePlus Nord में 30W की सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाली है इसमें 4115mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है।