logo

Vivo X90 Pro Lite: Apple को पछाड़ने वाला Vivo का दमदार स्मार्टफोन! इसमें 12GB रैम के साथ 64MP कैमरा, जानें फीचर्स

 
Vivo X90 Pro Lite: Apple को पछाड़ने वाला Vivo का दमदार स्मार्टफोन! इसमें 12GB रैम के साथ 64MP कैमरा, जानें फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: तगड़े फीचर्स के मामले में वीवो कंपनी का कोई जबाव नही है। वीवो कंपनी एक अच्छी तकनीकि से भरपूर कंपनी है। वीवो कंपनी के पास काफी लम्बे समय का मोबाइल फोन बनाने का अनुभव है। वीवो कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। वीवो कंपनी की मार्केट में अच्छी खासी सेल होती है। जब भी वीवो कंपनी अपना कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है।

Vivo x90 pro lite price in india-
Vivo x90 pro lite price
Vivo x90 pro lite launch date in india
vivo x90 pro price
vivo x90 pro plus
Vivo x90 pro lite review
vivo x90 pro price in india
vivo x90 price

आज हम वीवो कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Vivo X90s Plus है। वीवो के इस स्मार्टफोन में अच्छी खासी तगड़ी रैम मिल रही है इसके साथ ही अन्य और भी कई फीचर्स मिल रहे हैं। तूफान खड़ा कर देने वाला Vivo का धांकड़ स्मार्टफोन, 8GB RAM के साथ मचायेगा धूम, जानें खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo X90s Plus: वीवो स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स
स्मार्टफोन में नया Vivo X90s Plus में MediaTek Dimensity 9200 SoC दिया था। इस स्मार्टफोन को ब्लू, ब्लैक, ग्रीन, रेड और व्हाइट कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। पिछले महीने TENAA पर एक लिस्टिंग से Vivo X90s में 6.78 इंच 1.5K (1,280 x 2,800 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होने का संकेत मिला था।  इसमें 16 GB तक RAM और 1 TB तक स्टोरेज मिल सकती है। इसकी ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का पोर्टेट सेंसर दिया जा सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इसकी बैटरी 4,690 mAh होने की संभावना है।

Vivo X90s Plus: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अन्य फीचर्स
इसमें 6.78 इंच कर्व्ड ऐज OLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस और रिफ्रेश रेट 120 Hz का है। इस स्मार्टफोन में 8GB का RAM और 8GB वर्चु्अल RAM और 256 GB की स्टोरेज है। चाइनीज स्मार्टफोन मेकर Vivo के X90s स्मार्टफोन का डिजाइन Vivo X90 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स के समान होगा। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट दी जाएगी। इसके मुख्य स्पेसिफिकेशंस Vivo X90 के समान हो सकते हैं। इस सीरीज के अन्य स्मार्टफोन्स में  Vivo X90 और Vivo X90 Pro शामिल हैं।