logo

250 सीसी की किन दो नेकेड बाइक्स के बीच है मुकाबला

 
 250 सीसी की किन दो नेकेड बाइक्स के बीच है मुकाबला  ​​​​​​​
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News, New Delhi : भारतीय बाजार में 250 CC की नई Bike को लॉन्च किया गया है। इस सेगमेंट में अन्य कंपनियों की ओर से भी Bike्स ऑफर की जाती हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि किस company की ओर से नई Bike को लॉन्च किया गया है। साथ ही इस Bike का मुकाबला किस Bike से होगा। इसकी जानकारी भी इस खबर में दे रहे हैं।

लॉन्च हुई Bike
केटीएम की ओर से भारतीय बाजार में नई 250 CC ड्यूक को पेश किया गया है। company की ओर से लॉन्च की गई इस Bike में कई बदलाव किए गए हैं। company की ओर से ड्यूक 250 की तीसरी जनरेशन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है, जिसमें कई बदलाव करने के बाद यह Bike पुरानी जनरेशन के मुकाबले काफी बेहतर हो गई हैं।

कितना दमदार इंजन
Bike में company की ओर से 248.7 CC का ही दिया जा सकता है। हालांकि अभी इस नई Bike के इंजन की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पुरानी जनरेशन में Bike में 248.7 CC का इंजन दिया जाता था। जिससे 29.6 बीएचपी और 24 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। वहीं इसके मुकाबले में सुजुकी जिक्सर में भी 249 CC के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन को दिया जाता है। जिससे जिक्सर को 26.5 पीएस और 22.2 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

कैसे हैं फीचर्स
केटीएम की ओर से नई जनरेशन वाली ड्यूक 250 को नए प्लेटफॉर्म पर बनाया है। जिसके साथ ही क्विकशिफ्टर, राइड बाय वायर, स्लिपर क्लच, पांच इंच एलसीडी डिस्प्ले, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 800 एमएम ऊंची सीट, बड़ा एयरबॉक्स, एल्यूमीनियम का सब-फ्रेम भी दिया गया है। वहीं जिक्सर में भी 800 एमएम ऊंची सीट, एलईडी लाइट्स, ड्यूल डिस्क ब्रेक, स्प्लिट सीट, साइड स्टैंड इंटरलॉक जैसे फीचर्स को दिया गया है।