logo

Xiaomi Civi 3 Specs: 50MP कैमरा और 12GB RAM स्टोरेज , धांसू फीचर्स से भरपूर है ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

 
Xiaomi Civi 3 Specs: 50MP कैमरा और 12GB RAM स्टोरेज , धांसू फीचर्स से भरपूर है ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
WhatsApp Group Join Now
New Delhi: शाओमी कंपनी मोबाइल तकनीकि से जुड़ी काफी पुरानी और बड़ी कंपनी है। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन ग्राहक अक्सर बड़े ही शौक से पसंद करते हैं। शाओमी कंपनी ने अभी तक अनेकों एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें शाओमी के दीवानों ने इस कंपनी के स्मार्टफोन दिल से पसंद किये हैं। शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स मिल जाते हैं जो ओरों में बहुत कम मिल पाते हैं। हालांकि शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन की एक और खास बात यह है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन कम बजट में भी मिल जाते हैं।
 
शाओमी कंपनी जब कोई नया स्मार्टफोन मोबाइल मार्केट में लॉन्च करती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। ऐसे ही शाओमी कंपनी के स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Xiaomi Civi 3 Specs है। शाओमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम क्वालिटी मिल रही है। 12GB RAM साथ में 50MP का धांकड़ कैमरा, नही मिलेगा इतने फीचर्स वाला स्मार्टफोन, मिल रहा सस्ते दामों में, जानें फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।
Xiaomi Civi 3 Specs: शाओमी स्मार्टफोन में मिल रहे ये लाजबाव फीचर्स
चीनी ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर Civi 3 हैंडसेट के आने की तारीख की घोषणा की। मिड-रेंज फोन अब शानदार हार्डवेयर और चार प्यारे रंगों के साथ आता है: रोज पर्पल, एडवेंचर गोल्ड, मिंट ग्रीन और कोकोनट ग्रे। डिजाइन और फैशन में विस्तार करने वाली एक प्रवृत्ति-भविष्यवाणी करने वाली संस्था WGSN के सहयोग से रंगों का निर्माण किया गया था। फोन चीन के बाहर डेब्यू नहीं करने जा रहा है, कम से कम इस नाम से तो नहीं। विस्तार से, Xiaomi Civi 3 के स्पेक्स में 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.55-इंच AMOLED है। इसके अलावा, Xiaomi स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 अनुपात आस्पेक्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी है। कैसे भंडारण क्षमता के बारे में? Xiaomi फ्लैगशिप 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM और 256GB/ 12GB RAM के साथ आता है।

Xiaomi Civi 3 Specs: धांसू मिल रही शाओमी स्मार्टफोन में रैम व अनेक फीचर्स
फोटोग्राफी विभाग के बारे में, Xiaomi Civi 3 कैमरों में पीछे की तरफ ट्रिपल 50MP प्राइमरी लेंस + 20MP अल्ट्रावाइड स्नैपर + 2MP मैक्रो शूटर शामिल है। इसके अलावा, वीडियो कॉल करने और सेल्फी लेने के लिए डुअल 32MP + 32MP फ्रंट लेंस का उपयोग किया जाता है। हार्डवेयर फ़ंक्शन के साथ जारी रखें। Xiaomi डिवाइस MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।