logo
सड़क पर एक साथ 3 लोग हुए हादसे का शिकार, मौके पर मौत! रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल
रोंगटे खड़े कर देने वाला ये हादसा हैदराबाद का बताया जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है 
 
 सड़क पर एक साथ 3 लोग हुए हादसे का शिकार,

Mhara Hariyana News:
सड़क पर एक साथ 3 लोग हुए हादसे का शिकार, मौके पर मौत! रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरलसड़क पर एक साथ 3 लोग हुए हादसे का शिकार

दुनिया में ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है, जिनको जो काम करने के लिए मना किया जाता है, वो वहीं करते हैं. खासकर भारत में तो ऐसे लोग बहुत हैं. आप देखते होंगे कि जहां दीवारों पर लिखा होता है कि ‘यहां कूड़ा फेंकना मना है’, लोग अक्सर वहीं पर कूड़ा फेंक कर जाते हैं. कुछ ऐसा ही नजारा सड़कों पर भी देखने को मिलता है. लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर बेपरवाह सड़क पार करने लगते हैं, जबकि उन सड़कों पर गाड़ियां हमेशा आ-जा रही होती हैं. ऐसा नहीं है कि पैदल चलने वालों के सड़क पार करने के लिए अंडरग्राउंड या फिर पुल नहीं बनाए गए हैं, बल्कि लोग शॉर्टकट यानी जल्दबाजी के चक्कर में ऐसा करते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.


दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स अपनी जान जोखिम में डालकर सड़क पार करता हुआ दिखाई देता है, जबकि उस सड़क से तेज रफ्तार में कारें और बाइक्स गुजर रही होती हैं. ऐसे में पैदल चलने वाले शख्स की वजह से एक बाइक सवार हादसे का शिकार हो जाता है और अपनी जान गंवा बैठता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर तेज रफ्तार में गाड़ियां जा रही हैं और एक शख्स पैदल चलते हुए सड़क पार करने की कोशिश कर रहा होता है. तभी एक तेज रफ्तार बाइक सवार आकर उसे टक्कर मार देता है. ऐसे में बाइक सवार वहीं सड़क पर ही गिर जाता है, इसी बीच वहां से गुजर रहा एक ट्रक उनके ऊपर ही चढ़ जाता है. अब आप खुद ही सोचिए कि इस हादसे में किसकी गलती है?

देखिए किस तरह एक साथ ट्रक के नीचे आ गए तीन लोग

रोंगटे खड़े कर देने वाला ये हादसा हैदराबाद का बताया जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @siddharthk63 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और बताया गया है कि इस हादसे में तीन लोग मारे गए, जिसमें बाइक सवार के साथ-साथ पैदल सड़क पार कर रहा शख्स भी शामिल है.