logo

आ रहा है 1 दिसंबर को Affordable 5G Phone, लॉन्चिंग से पहले जानिए खूबियां

Affordable 5G Phone is coming on December 1, know the features before launching

 
Affordable 5G Phone is coming on December 1, know the features before launching

Mhara Hariyana News:

कई टीजर और ढेरों लीक्स के बाद आखिरकार Infinix ने अपने न्यू Affordable 5G Phone का ऐलान कर दिया है. यह मोबाइल हॉट 20 सीरीज का हिस्सा होगा. यह फोन भारत में 1 दिसंबर को लॉन्च होगा, जिसकी जानकारी खुद इनफिनिक्स इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट करके जानकारी दी है. यह फोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा. Hot 20 series के तहत अब तक कई स्मार्टफोन लॉन्च हो चुके हैं, जिनके नाम Hot 20 Play, Hot 20i, Hot 20, Hot 20S और Hot 20 5G हैं.


इनफिनिक्स अब भारतीय बाजार में भी अपना नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है. ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट में कंपनी ने एक 15 सेकेंड का वीडियो भी एम्बेड किया है, जिसमें फोन को हीरो नंबर-1 बताया है. साथ ही फोन के डिजाइन को थोड़ा दिखाने की कोशिश की गई है.

Infinix Hot 20 5G का डिजाइन
वीडियो के मुताबिक, इस फोन में राइड साइड पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन देखने को मिलेगा. साथ ही इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो में तीन कलर के स्मार्टफोन को दिखाया गया है, जिसमें से एक ब्लैक, दूसरा स्काई ब्लू और तीसरा ग्रीन कलर होगा.

Infinix ने किया ये ट्वीट
Smartphones ka Hero No. 1 aa raha hai, dene aapko aise features ki aap bolenge #AbAurKyaChahiye 🥵

The all amazing #HOT205GSeries is launching on 1st December, exclusively on @flipkart, taiyaar rehna! 🔥

Also, guess which “No. 1” celebrity is coming to tell you more about it? pic.twitter.com/6DCNGoLuh3

— Infinix India (@InfinixIndia) November 19, 2022

Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशन
Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशन के बारे में गिज्मोचाइना की वेबसाइट ने जानकारी शेयर की है. इस फोन में मीडियाटेक 810 प्रोसेसर और 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल दिया गया है, जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है. साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट्स मिलेगा.

Infinix Hot 20 5G की बैटरी
Infinix Hot 20 5G में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया है और इसे चार्ज करने के लिए 18 वाट का चार्जर देखने को मिलेगा.