logo

गोपालगंज-मोकामा के बाद अब कुढ़नी में BJP के लिए वोट मांगेंगे चिराग, 28 नवंबर के बाद करेंगे प्रचार

After Gopalganj-Mokama, now Chirag will seek votes for BJP in Kudhni, will campaign after November 28

 
After Gopalganj-Mokama, now Chirag will seek votes for BJP in Kudhni, will campaign after November 28

Mhara Hariyana News:

बिहार की राजनीति में नीतीश विरोध का चेहरा बन गए चिराग पा सवान अब गोपालगंज मोकामा के बाद कुढ़नी में भी बीजेपी के लिए वोट मांगते नजर आएंगे. कुढ़नी से पहले दो सीटों पर हुए मुकाबले में एक सीट पर बीजेपी जबकि एक सीट पर महागठबंधन ने जीत दर्ज की थी अब कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन और एनडीए दोनों की कोशिश है कि जीत दर्ज कर बढ़त बनाएं. इसलिए दोनों तरफ से बड़ी लड़ाई की तैयारी है. इसके साथ ही दोनों गठबंधन की तरफ से जीत के अपने-अपने दावे भी हैं.


इस बीच चिराग पासवान की पार्टी ने कुढ़नी में भी बीजेपी के लिए प्रचार करने का ऐलान कर दिया है. चिराग ने जिसतरह मोकामा-गोपालगंज उप चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार किया था उसी तरह वो कुढ़नी में भी प्रचार-प्रसार करेंगे.चिराग पासवान की पार्टी ने इसकी पुष्टि की है.

चिराग भी कह चुके हैं प्रचार की बात
खुद चिराग पासवान भी कुढ़नी में प्रचार करने की बात कह चुके हैं. उन्होंने कहा था कि कुढ़नी में बीजेपी की जीत तय है. लोग नीतीश कुमार के खिलाफ हैं . दरअसल कुढ़नी में दलित वोटर्स की संख्या करीब 40 हजार है. इसमें 30 हजार मल्लाह वोटर्स जबकि 12 हजार पासवान वोटर्स है. बीजेपी चिराग के माध्यम से पासवान और मल्लाह वोटर्स को अपने पाले में लाने के लिए एलजेपी (R)प्रमुख को मैदान में उतारने की तैयारी कर रही है.

‘दलित वोटर्स बीजेपी के साथ’
इधर चिराग पासवान की पार्टी के प्रवक्ता राजेश भट्ट ने कहा है-28 नवंबर को पार्टी का स्थापना दिवस है.इस दौरान चिराग पासवान पटना में रहेंगे.पार्टी की स्थापना दिवस के बाद वह प्रचार के लिए जाएंगे. बीजेपी की तरफ से उनका कार्यक्रम तय किया जाएगा. लेकिन, एक बात तय है कि उनके प्रचार से दलित वोटर्स भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में ही वोट करेंगे. और कुढ़नी में बीजेपी की जीत होगी.