logo

कंझावला कांड में एक और लड़की की एंट्री, उस रात स्कूटी पर थी सवार; पुलिस को पता ही नहीं

Another girl's entry in the Kanjhawala incident, she was on a scooty that night; the police don't know

 
Another girl's entry in the Kanjhawala incident, she was on a scooty that night; the police don't know


दिल्ली के कंझावला कांड में बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, मृतक लड़की के साथ स्कूटी पर एक और लड़की सवार थी. एक्सीडेंट के बाद दूसरी लड़की को भी चोटें आई थीं, जबकि कार में फंसी युवती को 13 किमी तक घसीटा गया था. सूत्रों के मुताबकि, पुलिस आज दूसरी लड़की का बयान दर्ज कर सकती है.


ये बेहद हैरान करने वाली बात है, क्योंकि कल इस मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी ने खुद ब्रीफिंग की थी, लेकिन तब तक दिल्ली पुलिस को भी यह नहीं पता चला था कि उस रात सिर्फ मृतक का नहीं उसके साथ दूसरी लड़की का भी एक्सीडेंट हुआ था, जो उसकी स्कूटी पर मौजूद थी. सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और मोबाइल लोकेशन डिटेल से कुछ कामयाबी हाथ लगी और इसी जांच में दूसरी लड़की की जानकारी मिली. सोमवार शाम को पुलिस को दूसरी लड़की के बारे में जानकारी मिली थी.

मोबाइल लोकेशन डिटेल से मिली जानकारी
वहीं, लड़की की मौत के मामले में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम ने जांच की है.कार के नीचे और बीच के हिस्से में खून के निशान मिले हैं. गाड़ी के अंदर भी FSL को कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं, मामले के पांचों आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए हैं. वहीं, इस मामले में दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने पुलिस को नोटिस जारी किया है.