logo
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो मामले में अरविंद केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, दी ये सलाह

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. सीएम ने कहा कि यह बहुत ही संगीन मामला है.

 
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. सीएम ने कहा कि यह बहुत ही संगीन मामला है.

Mhara Hariyana News, Mohali Viral Video News: पंजाब के मोहाली में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने के मामले में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. मोहाली में एक प्राइवेट यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में कुछ छात्राओं का नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया गया. इसका खुलासा तब हुआ, जब शिमला में बैठे एक पुरुष ने उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दी.

इस मामले पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया-  चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एक लड़की ने कई छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करके Viral किए हैं. ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियाँ हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें.

Punjab Govt. Report Card: 6 माह का रिपोर्ट कार्ड पेश कर AAP का विपक्ष पर हमला, लोगों को बेवकूफ बनाने का लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया.

छात्राओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया
छात्राओं को जैसे ही इस घटना का पता चला, यूनिवर्सिटी में हंगामा मच गया. छात्राओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने 'हमें न्याय चाहिए' के नारे लगाए. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हॉस्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने इंटरनेट पर अपना वीडियो देखकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

कॉलेज प्रबंधन छात्राओं पर मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज न कराने का दबाव बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि इस मामले को पहले भी कई बार विश्वविद्यालय प्रशासन को अवगत करा चुके हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. भारी हंगामे के दौरान छात्राओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.