logo

बैंक अपडेट - फटाफट निपटा लें Bank से जुड़े सभी काम, 4 दिन बैंक रहेंगे बंद

Bank Update - Get all the work related to the bank done quickly, the bank will remain closed for 4 days.
 
बैंक अपडेट - फटाफट निपटा लें Bank से जुड़े सभी काम, 4 दिन बैंक रहेंगे बंद

Mhara Hariyana News, बैंक अपडेट:- अगर आपके पास भी इन दिनों बैंक से जुड़ा कोई काम है तो उसे जल्द से जल्द निपटा लें। दरअसल बैंक अब चार दिन बंद रहेंगे। बैंक से जुड़ी पूरी जानकारी जानने के लिए खबर के साथ अंत तक बने रहे।   

 
वेतन वृद्धि और बैंकों में पांच कार्यदिवस सहित अन्य मांगों को लेकर बैंक कर्मी 30 और 31 जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे। 28 को महीने के चौथे शनिवार और 29 जनवरी को रविवार की छुट्टी के चलते लगातार चार दिन बैंक बंद रहने से ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।


यूनाइटेड फोरम ऑफ  बैंक यूनियन (यूएफ बीयू) ने गुरुवार को मुंबई में बैठक के दौरान 30 और 31 जनवरी को हड़ताल का फैसला लिया। यूएफबीयू देश के अधिकतर बैंक कर्मियों और अधिकारियों की यूनियनों का प्रतिनिधित्व करती है।


इंडियन बैंक एसोसिएशन (आईबीए) की ओर से बैंक कर्मियों की मांगों को लेकर की जा रही अनदेखी के बाद यूएफ बीयू ने हड़ताल का फैसला लिया है।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ऑफिसर एसोसिएशन के उप महासचिव नरेंद्र चौहान ने बताया कि यूएफ बीयू बैंक कर्मियों के लिए सप्ताह में पांच कार्य दिवस, पेंशन अपडेशन, एनपीएस खत्म करने, वेतन वृद्धि, कर्मचारियों की नई भर्ती और मांग पत्र पर तुरंत चर्चा की मांग कर रही है, लेकिन इसे लेकर आईबीए का रवैया नकारात्मक है। विरोध स्वरूप देश भर के सभी सरकारी बैंकों के कर्मचारी 30 और 31 जनवरी को हड़ताल पर रहेंगे।