logo
भगवंत मान ने किया ये एलान: ''ऑपरेशन लोटस'' के दावों के बीच पंजाब सरकार पेश करेगी विश्वास मत
दिल्ली के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार विधानसभा में विश्वास मत पारित करेगी. सीएम भगवंत मान ने इसके लिए विशेष सत्र का एलान किया है.
 
दिल्ली के बाद अब पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार विधानसभा में विश्वास मत पारित करेगी. सीएम भगवंत मान ने इसके लिए विशेष सत्र का एलान किया है.

Mhara Hariyana News:
Punjab News: पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) द्वारा विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर विधायकों के खरीद फरोख्त के आरोप के बीच सीएम भगवंत मान (Bhagwamt Mann) ने बड़ा एलान किया है. सीएम ने इस बाबत ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने कहा- दुनिया की किसी भी करेंसी में लोगों की आस्था का कोई मूल्य नहीं है.  22 सितंबर (गुरुवार) को पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाएगा और विश्वास प्रस्ताव पारित किया जाएगा.

एक वीडियो संदेश में सीएम मान ने कहा कि बीते दिनों आप लोगों ने देखा होगा कि कैसे हमारे विधायकों को लालच देकर अपनी ओर करने की कोशिश की गई थी ताकि पंजाब की जनता द्वारा भारी बहुमत से चुनी गई सरकार को तोड़ा जा सके लेकिन इन्हें ये नहीं पता जिस वक्त पंजाब में चुनाव चल रहे थे और वोटिंग हो रही थी, तब भी लोगों को लालच दी गई थी लेकिन लोगों ने इन पैसों और लालच को लात मारकर हम पर विश्वास किया.

Captain Amarinder Singh: दूसरी बार अपनी पार्टी का विलय करेंगे कैप्टन, 24 साल पहले अपनी पार्टी समेत थामा था कांग्रेस का हाथ


22 सितंबर को दुनिया देखेगी विश्वास- मान
आप नेता ने विश्वास ऐसी चीज है जिसकी दुनिया के किसी भी करेंसी में कोई कीमत नहीं है और हम इस विश्वास को कायम रखेंगे. इस विश्वास को कानूनी तौर पर पेश करने के लिए 22 सितंबर को विधानसभा का स्पेशल सेशन आहूत किया है.

सीएम ने कहा कि इस सत्र में हम दिखा देंगे कि लोगों के चुने हुए विधायक, पंजाब की अस्मिता के लिए किसी लालच में नहीं आएंगे और जनता का सपना साकार करेंगे.  उन्होंने कहा कि इस सत्र में हम विश्वास मत लाएंगे जिसमें हम ये दिखा देंगे कि जनता अपनी चुनी हुई सरकार में कितना भरोसा करती है.