logo

BJP के टच में JDU के बड़े नेता’, कुशवाहा के बयान पर नीतीश बोले- कौन संपर्क में उन्हीं से पूछिए

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि जेडीयू में जो जितना बड़ा नेता है वह बीजेपी से उतना ज्यादा संपर्क में है
 
BJP के टच में JDU के बड़े नेता’, कुशवाहा के बयान पर नीतीश बोले- कौन संपर्क में उन्हीं से पूछिए

Mhara Hariyana News, New Delhi:- जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार की राजनीति में भूचाल ला दिया है. कुशवाहा ने पहले दिल्ली AIIMS में बीजेपी नेताओं से मुलाकात की. उसके बाद पटना आकर ऐसा सियासी बम फोड़ा कि नीतीश कुमार भी असहज हो गए. दिल्ली से लौटने के बाद उपेंद्र कुशवाहा से सवाल हुआ कि क्या वह बीजेपी के संपर्क में हैं तो कुशवाहा ने कहा-मेरी पार्टी जेडीयू में जो जितना बड़ा नेता है वह उतना ही ज्यादा बीजेपी के संपर्क में है.उपेंद्र कुशवाहा से जेडीयू में बड़ा नेता बिहार के सीएम नीतीश कुमार और ललन सिंह हैं. जिसके बाद कहा जा रहा है कि कुशवाहा ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार और ललन सिंह पर निशाना साधा है. कुशवाहा ने बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा था जिसका असर भी हुआ.

सोमवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जब इस बावत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब उपेंद्र कुशवाहा ही दे सकते हैं, उन्हीं से पूछ लीजिए। सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोग इन सब चीजों को नहीं देखते हैं, उपेंद्र कुशवाहा को जो मन करे वह बोलें, उन्हीं का सुनिए और छापिए.

बीजेपी शरणमं गच्छामि के चर्चे
बिहार में कुशवाहा के बीजेपी शरणमं गच्छामि के चर्चे हैं. कुशवाहा दिल्ली AIIMS में तीन दिनों तक भर्ती रहे थे. इस दौरान उनसे बीजेपी नेता प्रवक्ता और पूर्व विधायक संजय टाइगर, बीजेपी नेता योगेंद्र पासवान,प्रेमरंजन पटेल ने दिल्ली एम्स में उनसे मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर प्रेम रंजन पटेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. तस्वीरों में कुशवाहा बीजेपी नेताओं के साथ सहज महसूस कर रहे थे, उनके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी. इसके बाद बिहार के सियासी हलकों में चर्चा तेज हो गई कि वह बीजेपी के साथ जा रहे हैं.

‘पटना में हो रहा था पोस्टमार्टम’
रविवार को जब कुशवाहा पटना पहुंचे तो उनसे बीजेपी में जाने को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया. तब कुशवाहा ने कहा-जेपी के कुछ नेता मुझसे मिलने आ गये तो जुल्म हो गया. बात का बतंगड़ बना दिया गया. मेरी पार्टी जेडीयू में जो जितना बड़ा नेता है वह उतना ही ज्यादा बीजेपी के संपर्क में है.

मीडिया पर किया तंज
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा-ये तो चिकित्सा विज्ञान की नवीनतम तकनीक है कि मैं जिंदा अस्पताल में भर्ती था और मेरा पोस्टमार्टम पटना में किया जा रहा था. मेरे बारे में जो बातें की जा रही है उसका कोई मतलब नहीं है. मेरे व्यक्तिगत संबंध कई लोगों से है.