logo

MS Dhoni के टेनिस में चैंपियन बनने के बाद बड़ी खबर, टीम इंडिया में होगी एंट्री!

Big news after MS Dhoni becomes champion in tennis, will enter Team India!
 
Big news after MS Dhoni becomes champion in tennis, will enter Team India!

Mhara Hariyana News:

क्रिकेट का मैदान हो या फिर टेनिस का कोर्ट. फुटबॉल का ग्राउंड हो या फिर कोई और प्लेग्राउंड. एमएस धोनी हैं तो हार का सवाल ही नहीं. जहां धोनी वहां जीत. हार को जीत में बदलते हैं धोनी. मुश्किल हालातों में मैदान मारते हैं धोनी. और, कुछ इन्हीं इरादों के साथ उन्होंने रांची में खेले टेनिस के एक टूर्नामेंट में फतेह हासिल की. उन्होंने JSCA टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में जीत दर्ज करते हुए खिताब पर कब्जा जमाया.


JSCA टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को ही खेला जाना था. लेकिन, खराब रोशनी के चलते उस दिन मुकाबले का सिर्फ पहला सेट ही हो सका. इसके बाद ये तय हुआ कि यहां से आगे का मैच 14 नवंबर को खेला जाएगा. धोनी पहले सेट में तो आगे थे ही, 14 नवंबर को खेले दूसरे सेट में भी जीत दर्ज करते हुए खिताब पर कब्जा जमाया.

टेनिस में भी धोनी चैंपियन
धोनी ने JSCA टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स मुकाबले में हिस्सा लिया था. सुमित बजाज उनके जोड़ीदार थे, जिनके साथ मिलकर धोनी ने टेनिस कोर्ट पर खुद के चैंपियन बनने की कहानी लिखी. टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में धोनी और बजाज की जोड़ी ने रोहित और विनीत की टीम को सीधे सेटों में हराया.

चैंपियन बनते ही आई इस तरह की खबर
बहरहाल, धोनी के चाहने वालों के लिए उनका टेनिस टूर्नामेंट में जीतना तो दिल खुश कर देने वाली खबर रही ही. इसके बाद जो खबर आ रही है वो और भी बंपर है. इंग्लैंड के अखबार टेलीग्राफ के मुताबिक धोनी की फिर से टीम इंडिया में एंट्री हो सकती है. खबर है कि BCCI टीम इंडिया के लिए धोनी के अनुभव और उनकी सेवाओं का फायदा उठाने के बारे में सोच रही है, ताकि टीम ICC टूर्नामेंट्स में बेखौफ क्रिकेट खेल सके.