logo
गांव डबवाली में ससुराल आए हिसार निवासी व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत
भाई का आरोप मृतक की पत्नी व ससुरालजनों ने साजिश के तहत उसके भाई की हत्या की 
 
Brother's allegation The wife and in-laws of the deceased killed his brother under conspiracy


Mhara Hariyana News, Sirsa।  गांव डबवाली में ससुराल में आए एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत हो गई। उसे झुलसी अवस्था में डबवाली से सिरसा रेफर किया गया। जहां से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। इस मामले में मृतक के भाई हरदेव ने मृतक की पत्नी व ससुरालनों के खिलाफ उसकी हत्या करने के आरोप लगाए है। 

जानकारी मुताबिक हिसार के सूर्य नगर कालोनी निवासी हरदेव सिंह मंगलवार शाम को गांव डबवाली में अपनी ससुराल आया हुआ था। जहां उसकी तेल छिड़क कर झुलस जाने के कारण मौत हो गई। इस मामले में मृतक के भाई प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके भाई हरदीप सिंह की शादी वर्ष 2008 में गांव डबवाली निवासी सुखपाल कौर से हुई थी। उसके एक 13 वर्षीय बेटा ऋषिपाल व चार वर्षीय बेटी समता थी। उसका भाई माडर्न डेरी में नौकरी करता था। 

प्रदीप ने बताया कि उसके भाई व भाभी के बीच आपस में अनबन रहती थी तथा पहले भी कई बार पंचायत हुई थी। उसने बताया कि बीती 13 अगस्त को उसकी भाभी सुखपाल कौर का भाई टीटू, बबलू, उसका साढू बंटी व साली अमृतपाल आए और उसको अपने साथ ले गए। वे उनका सामान एक किराए के मकान में रखवा गए। उसने आरोप लगाया कि हरदेव सिंह बीते दिवस अपने बेटे ऋषिपाल के साथ अपनी पत्नी को लेने के लिए आया था। 

शिकायतकर्ता प्रदीप ने बताया कि शाम साढ़े छह बजे उसके ताऊ के लड़के राजेंद्र सिंह ने उसे फोन कर बताया कि उसने सुना है कि हरदेव सिंह ने तेल छिड़क कर आग लगा ली। उसे डबवाली पुलिस डबवाली अस्पताल में ले गई है। वहां से उसे अग्रोहा ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई हरदेव की मौत के मामले में उसके ससुर गुरमेल सिंह, सास बलजीत कौर, साले गुरप्यार व टीटू, साढू बंटी, साली अमृतपाल कौर ने साजिश के तहत उसे बुलाकर मार दिया। उसकी भाभी सुखपाल कौर उसके माता पिता को धमकियां देती थी कि तुम्हें ऐसे केस में फसाउंगी कि तुम्हारा मकान भी बिक जाएगा। इस मामले में शहर डबवाली थाना की देसुजोधा पुलिस चौकी की टीम मामले की जांच कर रही है।