logo

रोड शो के बाद सीएम पटेल ने घाटलोडिया से किया नामांकन, अमित शाह भी रहे मौजूद

CM Patel nominated from Ghatlodiya after road show, Amit Shah was also present

 
CM Patel nominated from Ghatlodiya after road show, Amit Shah was also present

Mhara Hariyana News:

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने अपना नामांकन दाखिल किया. बीजेपी ने भूपेंद्र पटेल को घाटलोडिया विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. नामांकन के वक्त भूपेंद्र पटेल के साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने से पहले अमित शाह और भूपेंद्र पटेल ने घाटलोडिया विधानसभा क्षेत्र में रोड शो भी किया. इसके बाद दोनों नेताओं ने एक जनसभा को संबोधित किया.


अहमदाबाद में सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “आज मेरे साथ गुजरात के अगले मुख्यमंत्री हैं.” अमित शाह ने जनसभा में दिसंबर की शुरुआत में दो चरणों में होने वाले विधानसभा चुनावों में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने पर भरोसा जताया और कहा कि पार्टी इस बार सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी. उन्होंने भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व की सराहना की और कहा कि वे राज्य में विकास कार्यों को गति दे रहे हैं.

जनसभा में अमित शाह ने कहा, ”गुजरात में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है और राज्य की अर्थव्यवस्था भी बढ़ी है. सीएम पटेल गुजरात के दलितों, आदिवासियों और ओबीसी समुदाय के लिए पीएम मोदी के विकास मॉडल का पालन कर रहे हैं.”