logo

Delhi Judicial Services मेन्स का रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

Delhi Judicial Services Mains result released, check here from direct link

 
Delhi Judicial Services Mains result released, check here from direct link

Mhara Hariyana News:

Delhi Judicial Service Result Declared: दिल्ली हाईकोर्ट में ज्यूडिशियल सर्विस परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों का इंतजार खत्म हो गया है. Delhi Judicial Service मेन्स परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है. ऐसे में जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो Delhi High Court की ऑफिशियल वेबसाइट delhihighcourt.nic.in पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 123 पदों पर भर्तियां होनी थी. इस वैकेंसी के लिए परीक्षा का आयोजन जून 2022 में हुआ था. इस वैकेंसी के लिए सेलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट वेबसाइट पर देख सकते हैं.


दिल्ली ज्यूडिशियल सर्विस के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी 2022 को शुरू हुई थी. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 26 मार्च 2022 तक का समय दिया गया था. इस वैकेंसी के लिए प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन 03 अप्रैल 2022 को हुआ था. इसमें सेलेक्ट होने वाले उम्मीपदवारों के लिए मेन्स परीक्षा का आयोजन किया गया था. मेन्स परीक्षा का रिजल्ट अब जारी हो गया है.

DJS Mains Result ऐसे चेक करें
रिजल्ट चेक करने के लिए सबेस पहले ऑफिशियल वेबसाइट- delhihighcourt.nic.in पर जाएं.
वेबसाइट की होम पेज पर Updates के लिंक पर क्लिक करें.
इसके बाद BPSC 67th Prelims Result 2022 के लिंक पर क्लिक करें.
अब मांगी गई डिटेल्स से लॉगइन करें.
अगले पेज पर रिजल्ट PDF फॉर्मेट में खुल जाएगा.
उम्मीदवार अपने रोल नंबर से रिजल्ट चेक कर सकते हैं.
रिजल्ट चेक करने के बाद प्रिंट जरूर ले लें.
Delhi HC Judicial Service Main रिजल्ट यहां डायरेक्ट चेक करें.

इस साल दिल्ली ज्यूडिशियल सर्विस परीक्षा के माध्यम से कुल 123 पदों पर भर्तियां की जा रही है. पिछले साल 19 पदों पर भर्तियां हुई थी. बता दें कि मेन्स परीक्षा के बाद 123 पदों के लिए कुल 979 उम्मीदवारों का सेलेक्शन हुआ है. सेलेक्टेड उम्मीदवारों को अब डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और इंटरव्यू राउंड में शामिल होना होगा.