logo
Delhi Road Accident: सड़क किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ाया ट्रक, चार की मौत
सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रॉस करते वक्त ट्रक सड़क किनारे डिवाइडर पर सो रहे लोगों को कुचलते हुए निकला
 
Delhi Road Accident:   सड़क किनारे सो रहे लोगों पर चढ़ाया ट्रक, चार की मौत 

 Mhara Hariyana News, New Delhi। दिल्ली के सीमापुरी में सीमापुरी में डीटीसी डिपोट रेडलाइट क्रास करते समय आधी रात को एक ट्रक सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर जा चढ़ा। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई। जानकारी मुताबिक रात करीब दो  बजे अज्ञात ट्रक फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गया। इस हादसे के बाद वहां अफरातफरी मच गई थी। वारदात की सूचना मिलते ही दिल्पुली  मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया। 


हादसे में मरने वालों की पहचान 52 साल के करीम, 25 साल के छोटे खान, 38 साल के शाह आलम और 45 साल के राहुल के तौर पर हुई है। इसके अलावा जो दो अन्य लोग घायल हुए हैं उनकी पहचान 16 साल के मनीष और 30 साल के प्रदीप के तौर पर हुई है।  पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है।

सड़क हादसे में मारे गए लोग करीम, छोटे खान और शाह आलम न्यू सीमा पुरी इलाके के रहने वाले थे। राहुल विक्रम इनक्लेव, शालीमार गार्डन, शाहीबाबाद के रहने वाले थे। हादसे में घायल मनीष गगन विहार, तुसली निकेतन, शाहीबाबाद के रहने वाले हैं तथा प्रदीप ताहीपुर गांव, दिल्ली के रहने वाले हैं।