logo

फीका पड़ा FIFA WC, 44 साल में पहली बार ऐसी अनहोनी, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हुआ बाहर

FIFA WC fades, for the first time in 44 years, such an untoward incident, the best player is out

 
FIFA WC fades, for the first time in 44 years, such an untoward incident, the best player is out

Mhara Hariyana News:

फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज रविवार से हो रहा है, मगर टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले स्टार खिलाड़ी वर्ल्ड कप से बाहर हो गया, जिससे टूर्नामेंट की चमक भी थोड़ी फीकी सी पड़ गई. साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी फ्रांस के करीम बेंजेमा पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं. (Karim Benzema instagram instagram)
टूर्नामेंट के आगाज से एक दिन पहले दोहा में ट्रेनिंग करते समय उनके बाई जांघ पर चोट लग गई. फ्रांस फेडरेशन ने भी उनके बाहर होने की पुष्टि कर दी है. (Karim Benzema instagram instagram)

ट्रेनिंग सेशन के आखिर में स्प्रिंट के दौरान 2022  बैलन डी'ओर  विजेता को अपने जांघ में तेज दर्द हुआ. एमआरआई के बाद पता चला कि बेंजेमा को चोट लगी है और उन्हें ठीक होने में करीब 3 सप्ताह का समय लगेगा.(Karim Benzema instagram instagram)

1978 के बाद ऐसा पहली बार होगा कि वर्ल्ड कप में मौजूदा बैलन डी'ओर विजेता नहीं खेलेगा. फ्रांस खिताब बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगा और उसके सामने पहली चुनौती ऑस्ट्रेलिया की होगी. (Karim Benzema instagram instagram)

फीफा के नियम के अनुसार फ्रांस को अपने पहले मुकाबले से 24 घंटे पहले बेंजेमा के रिप्लेसमेंट का नाम बताना होगा. (Karim Benzema instagram instagram)