logo

गोबिंद कांडा ने दी नवनिर्वाचित सरपंचों को बधाई

Gobind Kanda congratulated the newly elected sarpanches

 
Gobind Kanda congratulated the newly elected sarpanches

Mhara Hariyana News:
सिरसा

जिला सिरसा के विभिन्न गांवों के नवनिर्वाचित सरपंचों ने सोमवार को रानियां रोड स्थित एमडीएलआर कार्यालय में सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराÓयमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा गोबिंद कांडा को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस मौैके पर गोबिंद कांडा ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सबसे छोटी सरकार का मुखिया बनना अपने आप में गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि सभी को साथ लेकर बिना किसी भेदभाव के गांव का विकास करवाना और सभी के सुख दुख में खड़ा होना ही प्राथमिकता होना चाहिए।


सोमवार को गांव कर्मगढ़ की नवनिर्वाचित सरपंच भतेरी देवी, चौबुर्जा के सुनील कुमार और नटार के बाबूराम अपने समर्थकों सहित रानियां रोड स्थित एमडीएलआर कार्यालय में पहुंचे और गोबिंद कांडा को मिठाई खिलाकर उन्हें इस जीत की बधाई दी। इस मौके पर गोबिंद कांडा ने नव निर्वाचित सरपंचों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि  सबसे छोटी सरकार का मुखिया बनना अपने आप में गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि सभी को साथ लेकर बिना किसी भेदभाव के गांव का विकास करवाना और सभी के सुख दुख में खड़ा होना ही प्राथमिकता होना चाहिए। सरकार की योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचाने का माध्यम सरपंच ही होता है।  

उन्होंने कहा कि सफलता, कामयाबी या जीत नाम कोई भी हो इन सबका अर्थ एक ही है। इन्हें हासिल करना बहुत ही गर्व की बात होती है। सफलता हासिल कर ही लोग इतिहास रचाते हैं।


उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को आप पर पूरा भरोसा है कि आप अपने कर्तव्य और अधिकारों का जनहित में उपयोग कर क्षेत्र के लिए भलाई के काम करेंगे और सही तरीकों से अपनी हर जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे। जनता के हर सुख दुख में साथ खड़े रहेंगे। आपने कठिन परिश्रम और मेहनत से अपने गांव की  जनता का विश्वास जीता है। उन्होंने कहा कि जिस गांव में भाईचारा जितना मजबूत होगा वहां पर सबसे अधिक विकास कार्य होते हैं इसी के तहत सभी को साथ लेकर गांव में विकास कार्य करवाएं। उन्होंने कहा कि सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है।