logo
Haryana News: कैथल में मिला 1.5 किलो RDX, अंबाला STF का बड़ा एक्शन
हरियाणा के कैथल में देर शाम विस्फोटक मिला है। अंबाला एसटीएफ और कैथल पुलिस की मुस्तैदी ने हरियाणा को दहलाने की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। 
 
Haryana News: कैथल में मिला 1.5 किलो RDX

Mhara Hariyana News: 
हरियाणा के कैथल के गांव तितरम के पास देवबन कैंची चौक पर सोमवार शाम को भारी मात्रा में विस्फोटक मिला है। जिसे अंबाला एसटीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया है। 

सोमवार शाम अंबाला एसटीएफ की ओर से सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कैथल एसपी मकसूद अहमद टीम के साथ मौका स्थल पर पहुंचे थे। उक्त स्थल पर एक संदिग्ध बॉक्स में विस्फोटक सामग्री होने की बात कही जा रही थी।

मधुबन से बम निरोधक दस्ता बुलाया गया। साथ में डॉग स्कवायड रहा। अंबाला एसटीएफ भी मौके पर पहुंच गई। क्षेत्र को सील कर पुलिस ने कार्रवाई की तो शाम को मौके पर 1.5 किलो आरडीएक्स, डिटोनेटर और मैगनेट मिले हैं। जिसे अंबाला एसटीएफ ने कब्जे में ले लिया है। 

बताया जा रहा है कि अंबाला एसटीएफ टीम की तरफ से कैथल पुलिस को सूचना दी गई थी। कैंची चौक को तीनों तरफ से बंद कर दिया गया। सूचना थी कि चौक पर लगे एक सांकेतिक बोर्ड के नीचे एक डिब्बा है। इसमें ही बम होने की आशंका जताई जा रही थी। मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां भी मौजूद रही। पुलिस बल सहित एसटीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

मामले की सूचना डीजीपी को भी दी गई है। एसपी मकसूद अहमद ने टीम सहित पहुंचकर तीनों रास्तों को सौ मीटर पहले ही सील कर दिया था। साथ ही दमकल और स्वास्थ्य विभाग की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया था।