logo

वो लेजेंडरी सुपरस्टार थे- महेश बाबू के पिता के निधन पर PM का ट्वीट, कई सेलेब्स ने भी जताया दुख

He was a legendary superstar - PM's tweet on the death of Mahesh Babu's father, many celebs also expressed grief

 
He was a legendary superstar - PM's tweet on the death of Mahesh Babu's father, many celebs also expressed grief
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News:

तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन से हर कोई दुखी है. 79 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और वो हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती थे. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका. साउथ सिनेमा के कई सितारों के अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अभिनेता कृष्णा के निधन पर दुख व्यक्त किया है और उन्हें लेजेंडरी सुपरस्टार बताया है.


पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट
प्रधानमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट किया, “कृष्णा गारु एक लेजेंडरी सुपरस्टार थे, जिन्होंने अपने अभिनय और जीवंत पर्सनालिटी से लोगों का दिल जीता. उनका जाना सिनेमा और मनोरंजन की दुनिया के लिए बड़ा नुकसान है. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं महेश बाबू और उनके परिवार के साथ हैं.” पीएम के अलावा आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी कृष्णा के निधन पर दुख व्यक्त किया.


साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने जताया दुख
सुपरस्टार कृष्णा के निधन पर दक्षिण भारतीय सिनेमा के कई बड़े सितारों ने दुख जताया है. रजनीकांत ने ट्वीट किया, “कृष्णा गारु का निधन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान है. उनके साथ जिन तीन फिल्मों में काम किया उसकी यादें हमेशा साथ रहेंगी. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.”


कमल हासन ने ट्वीट किया, “तेलुगू सिनेमा के एक आइकन अब नहीं रहे. उनके निधन से एक युग का अंत हो गया. काश मैं भाई महेश बाबू के दुख को बांट पाता, जिन्हें मां, भाई और पिता के गुज़रने के इमोशनल ट्रॉमा से गुज़रना पड़ रहा है. गहरा शोक प्यारे महेश गारू.”