logo
Hyderabad: इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में आग लगने से मचा हड़कंप, 7 की मौत
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के पास सिकंदराबाद में इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में भीषण आग से मचा हड़कंप जिससे साथ की हुई मौत राहत की बात है कि दो फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है
 
Hyderabad: At least 7 killed in a fire at an electric bike showroom

Mhara Hariyana News: 
इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने की खबरों के बाद अब इसके एक शोरूम में ही आग लगने की घटना सामने आई है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई घायल हो गए हैं।

सिकंदराबाद के मोंडा मार्केट इलाके में सोमवार रात इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई। पुलिस ने पुष्टि की है कि आग में दो महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं।

घायल लोगों को इलाज के लिए पास के गांधी और यशोदा अस्पतालों में भर्ती कर दिया गया है। इस घटना से जुड़ी कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देखते ही देखते चारों तरफ फैला धुआं
वहीं, अधिकारियों को अंदेशा है कि ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। पार्किंग एरिया, शोरूम और बेसमेंट में खड़े वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते चारों तरफ धुआं ही धुआं फैल गया।

होटल के कर्मचारियों और मेहमानों ने आग और धुएं को निकलते देखा और दमकल विभाग को सूचित किया। लोग अपनी जान बचाने के लिए इमारत की खिड़कियों से ही बाहर निकलने लगे तो कुछ कूदने लगे। कई लोग अंदर घुटन से भी मरे हैं।

इस इमारत में केवल एक ही प्रवेश द्वार होने के कारण कुछ लोग इसमें फंस गए और उनकी मौत हो गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य जारी है। दमकलकर्मियों ने सीढ़ी का इस्तेमाल कर ऊपरी मंजिलों में फंसे लोगों को बचाया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास की इमारतों से लोगों को बाहर निकाला।
घटना के तुरंत बाद तेलंगाना के मत्स्य पालन और छायांकन राज्य मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव मौके पर पहुंचे।

उन्होंने कहा कि ये घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और कुछ पीड़ितों ने कथित तौर पर जलती हुई इमारत से कूदने की कोशिश की थी। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।