logo
लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने का plan -B किया था तैयार, सामने आई बड़ी रिपोर्ट
बताया कि उन्हें मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को plan b की तैयारी कर रही है हालांकि इस साजिश भी पूरी तरह से नाकामयाब हो गई है।
 
Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बनाया था 'प्लान बी', हुआ बड़ा खुलासा

Mhara Hariyana News

Plan B to Kill Salman Khan: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर दबंग सलमान खान (artist salman khan)की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बल्कि दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं आपको बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster lawrence bishnoi)में सलमान खान को दो बार मारने की कोशिश की थी लेकिन सूत्रों नहीं है। बताया कि उन्हें मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को plan b की तैयारी कर रही है हालांकि इस साजिश भी पूरी तरह से नाकामयाब हो गई है।

इस प्लान के तहत सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची जा रही थी, जिसके लिए रेकी भी की गई थी. पंजाब पुलिस ने बताया कि इस प्लान को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर कपिल पंडित लीड कर रहे थे. पंडित को हाल में ही भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था. 

ऐसे रची थी मारने की साजिश 

मुंबई से सटे पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी के साथ कुछ और शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर करीबन डेढ़ महीने तक रुके थे. पनवेल में स्थित सलमान खान के फॉर्म हाउस के रास्तों की लॉरेंस के शूटर्स ने रेकी की थी. लॉरेंस के इन सभी शूटर्स के पास सलमान पर अटैक करने के लिए इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद थे.


जांच में हुए कई बड़े खुलासे

जांच में यह भी पता चला है कि सलमान को मारने की तैयारी करने वाले शूटर्स ने पता लगाया था कि सलमान खान हिट एंड रन मामले के बाद से गाड़ी बहुत कम स्पीड में चलाते हैं. पनवेल में सलमान खान के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है. 

बता दें कि, सलमान खान लंबे समय से बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. इस नए खुलासे ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा गई है. यह गैंग सलमान को खत्म करना चाहता है, जिसके लिए पहले भी साजिश रची जा चुकी है.