logo

लड़की के पास आते ही घबराए मोहम्मद रिजवान, सरेआम तोड़ दिया दिल, देखें VIDEO

Mohammad Rizwan got scared as soon as he came near the girl, broke his heart in public, see VIDEO

 
Mohammad Rizwan got scared as soon as he came near the girl, broke his heart in public, see VIDEO

Mhara Hariyana News:
पाकिस्तान के स्टार क्रिकेट मोहम्मद रिजवान टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपने देश लौट चुके हैं. दुनिया के टॉप बल्लेबाजों में शुमार रिजवान की जबरदस्त फैन फोलोउिंग है. रिजवान का अपने फैंस के साथ भी खास रिश्ता है. वह हमेशा ही अपने फैंस से बड़े प्यार तहजीब के साथ मिलते नजर आते हैं. हालांकि अब रिजवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के इस ओपनर बल्लेबाज ने एक महिला फैन का दिल तोड़ दिया और उनकी एक छोटी सी ख्वाहिश पूरी नहीं की.


रिजवान किसी इवेंट में पहुंचे थे जहां इवेंट खत्म होने के बाद हमेशा की तरह फैंस अपने चहेते क्रिकेटर के तस्वीर खिंचाने के लिए उमड़ पड़े. रिजवान ने वहां मौजूद सभी पुरुष फैंस के पास जाकर तस्वीर खिंचवाई वह उस समय काफी सहज दिखाई दे रहे थे. तभी एक महिला फैन उनके पास पहुंची और फिर जो रिजवान ने किया उसने सभी को हैरान कर दिया.

रिजवान ने तोड़ा महिला फैन का दिल
बाकी फैंस की तरह वह महिला फैन भी रिजवान के साथ सेल्फी खिंचवाना चाहती थी. वह फोन का कैमरा खोलकर रिजवान के पास पहुंची लेकिन लड़की को पास आता देख रिजवान घबरा गए और पीछे हट गए. उन्होंने महिला फैन को सेल्फी के लिए मना कर दिया. सामने खड़े दूसरे फैन के पास जा पहुंचे और तस्वीर लेने लगे. रिजवान का रवैया देख महिला फैन का दिल टूट गया और वह निराशा भरी नजरों से रिजवान को देखती रहीं. उन्हें उम्मीद थी कि रिजवान तस्वीर खिंचवा लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.