logo

नाना-नानी बने मुकेश और नीता अंबानी, बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

Mukesh and Nita Ambani became maternal grandparents, daughter Isha gave birth to twins

 
Mukesh and Nita Ambani became maternal grandparents, daughter Isha gave birth to twins

Mhara Hariyana News

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर बड़ी खुशखबरी आई है. उनकी बेटी ईशा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिसके बाद अब मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बन गए हैं. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी साल 2018 में हुई थी. इसके बाद अब 19 नवंबर 2022 को दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन गए हैं. अंबानी परिवार की ओर से एक बयान जारी कर इस बारे में जानकारी दी गई है. ईशा अंबानी ने एक लड़का और एक लड़की को जन्म दिया है. दोनों बच्चे स्वस्थ हैं और दोनों का नामकरण भी कर दिया गया है. बेटी का नाम आदिया (Aadiya) और बेटे का नाम कृष्णा (Krishna) रखा गया है.


बताया जा रहा है कि इस खबर के बाद दोनों परिवार में खुशियों का महौल है. ये खबर ऐसे समय में सामने आई है जब कुछ महीनों पहले ही मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्री के रिटेल कारोबार की जिम्मेदारी सौंपी थी. पिछले कुछ दिनों में मुकेश अंबानी के लिए लगातार अच्छी खबरें आई हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज को देश की सबसे अच्छी कंपनी (इंडियाज बेस्ट इंप्लॉयर) बताया गया था. फोर्ब्स रैंकिंग में इसका नाम दुनिया की 20 बेस्ट कंपनियों में शुमार हुआ था.

फोर्ब्स की लिस्ट में भारत में पहले स्थान पर रिलायंस इंडस्ट्री
दरअसल फोर्ब्स ने वर्ल्ड्स बेस्ट इंप्लॉयर्स रैंकिंग 2022 जारी की थी जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज का नाम दुनिया में 20वें स्थान पर था, जबकि भारत में पहले स्थान पर. रेवेन्यू, प्रॉफिट और मार्केट वैल्यू के हिसाब से मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज भारत की सबसे बड़ी कंपनी है. ये लिस्ट नवंबर में ही जारी की गई थी.