logo
नबान्न चलो रैलीः बंगाल पुलिस ने BJP नेता शुभेंदु अधिकारी को हिरासत में लिया, कोलकाता में धारा 144 लागू
Nabanna Chalo Rally: प्रशासन की अनुमति के बिना बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता नबान्न चलो रैली निकाल रहे हैं।
 
Nabanna Chalo Rally: प्रशासन की अनुमति के बिना बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता नबान्न चलो रैली निकाल रहे हैं।

Mhara Hariyana News: 
Nabanna Chalo Rally: पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ बीजेपी आज नबान्न चलो रैली निकाल रही है। हालांकि बंगाल पुलिस ने इस रैली की अनुमति नहीं दी है। प्रशासन की अनुमति के बिना भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली। 


समाचार एजेंसी ने बीजेपी वर्कर्स और पुलिस के बीच झड़प का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बंगाल पुलिस के जवान बीजेपी वर्कर्स को रोकने की कोशिश करते दिख रहे हैं। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस की घेरेबंदी को पार कर आगे जाने की कोशिश करते दिखे। 


बीजेपी नेता ने कहा- 20 कार्यकर्ताओं को जवानों ने रोका

इधर दुर्गापुर रेलवे स्टेशन पर भी बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता नवान्न चलो रैली के लिए ट्रेन से पहुंचे। दुर्गापुर में उन्हें पुलिस के जवानों ने रोकने की कोशिश की। बीजेपी नेता अभिजीत दत्ता ने बताया कि हमलोग सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ दुर्गापुर स्टेशन पर पहुंचे। 

नबान्न एक हाई सिक्युरिटी जोन, यहां लगी रहती धारा 144

बता दें कि बंगाल में राज्य सचिवालय नबान्न इलाके में स्थिति है। यह एक हाई सिक्युरिटी जोन है। यहां धारा 144 लागू रहता है। इस इलाके में एक साथ चार लोग एकत्रित नहीं हो सकते हैं। ऐसे में बंगाल पुलिस ने बीजेपी की नबान्न चलो रैली को अनुमति नहीं दी थी। 


रैली के लिए बीजेपी नेताओं ने बुक किए थे 7 ट्रेन

मालूम हो कि बंगाल बीजेपी ने नबान्न अभियान को सफल बनाने के लिए उत्तर बंगाल और जंगलमहल से कार्यकर्ताओं को लाने के लिए 7 ट्रेन बुक किये हैं, लेकिन बंगाल पुलिस और ममता बनर्जी सरकार अभियान को विफल बनाने के लिए जी-जान से जुटी हैं। सोमवार को ट्रेन में सवार होकर कोलकाता आने वाले बीजेपी समर्थकों की धरपकड़ शुरू हो गई है।