logo

पापा लड़का ढूंढ रहे हैं… बेरोजगारी पर ओवैसी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

Papa is looking for a boy… Owaisi targets PM Modi on unemployment

 
Papa is looking for a boy… Owaisi targets PM Modi on unemployment

Mhara Hariyana News:

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को देश में बेरोजगारी की उच्च दर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने एक मजाक के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला. गुजरात के दानिलिम्दा विधानसभा क्षेत्र में एक सभा को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने कहा कि वह एक होटल में एक युवा शख्स से मिले, जहां उस व्यक्ति ने मजाक के जरिए अपनी स्थिति बताई.


ओवैसी ने कहा, उस लड़के ने मुझसे कहा, “मैं जिस लड़की से शादी करना चाहता हूं, उसने मुझसे आ कर कह कि ‘आपकी सरकारी नौकरी कब लगेगी, पापा लड़का ढूंढ रहे हैं’.” हालांकि ओवैसी ने बाद में ये भी साफ किया कि ये कोई सच्ची घटना नहीं थी बल्कि एक मजाक था. वहीं ओवैसी ने इस मजाक को आगे बढ़ाते हुए कहा, “लड़के ने लड़की को जवाब दिया, ‘मोदी सरकार पर भरोसा मत करो, तुम शादी कर लो” .

अपने वादे से पीछे हट गए पीएम मोदी- ओवैसी
एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा कि पीएम मोदी ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन अब वह इससे पीछे हट गए हैं. आठ साल बाद, अब मोदी जी कहते हैं कि वह 2024 तक केवल 10 लाख नौकरियां देंगे.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘अगर बीजेपी गुजरात बनाने का श्रेय लेती है, तो उन्हें यह भी बताना चाहिए कि मोरबी पुल बनाने के लिए कौन जिम्मेदार है, जहां गिरने से 140 लोगों की मौत हो गई थी. लेकिन फिर भी कंपनी के अमीर लोग नहीं पकड़े गए. पीएम मोदी , तुम अमीर लोगों से प्यार क्यों करते हो?”

मेहसाणा में क्या बोले पीएम मोदी
वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेहसाणा में बुधवार को कहा कि कांग्रेस की राजनीति के मॉडल का अर्थ भाई-भतीजावाद, जातिवाद, संप्रदायवाद और वोट बैंक की राजनीति है, जिसने ना सिर्फ गुजरात बल्कि पूरे देश को बर्बाद कर दिया.

उत्तर गुजरात के मेहसाणा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कभी भी ‘पक्षपात और भेदभाव’ की नीति का समर्थन नहीं किया. उन्होंने कहा कि युवाओं द्वारा सत्तारूढ़ भाजपा में विश्वास जताना भी इसी बात को दर्शाता है.

गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है. पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होगा. मतगणना आठ दिसंबर को होगी. उत्तरी गुजरात में दूसरे चरण में मतदान होना है.

मोदी ने कहा, कांग्रेस मॉडल का अर्थ है भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद की राजनीति, संप्रदायवाद और जातिवाद. वे सत्ता में बने रहने के लिए वोट बैंक की राजनीति करने और लोगों के बीच दरार पैदा करने के लिए जाने जाते हैं. हम लोगों ने कभी भी पक्षपात और भेदभाव की नीति का समर्थन नहीं किया. यही वजह है कि युवा हम पर विश्वास जता रहा है.