logo

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर फूटा लोगों का गुस्सा, गिरफ्तारी की मांग

People's anger erupted over indecent remarks against PM, demand for arrest
 
पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर फूटा लोगों का गुस्सा, गिरफ्तारी की मांग


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का बीते दिन गुरुवार को निधन हो गया. हर तरफ गम का माहौल था. जिस पर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी एक युवक ने पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. अभद्र टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्नाव पुलिस से कार्यवाही की मांग की, जिसे गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने संज्ञान में लिया और युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.


गुरुवार को फेसबुक पर नेहरू नगर निवासी अभिषेक त्रिवेदी उर्फ शिवानू पुत्र सधोला प्रसाद ने फेसबुक पर पोस्ट डाली. जिसमें अभिषेक ने पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी की. पीएम पर अभद्र टिप्पणी होने पर तमाम लोगों ने फेसबक पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी. इधर पुलिस भी पीएम मोदी पर अभद्र टिप्पणी किए जाने को संज्ञान में लिया और कोतवाली में तैनात एसआई लाखन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया.

इस मामले और अधिक जानकारी देते हुए कोतवाली प्रभारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि युवक ने पीएम पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसकी जानकारी हुई. स्क्रीनशॉट के आधार पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

दो बार पहले दर्ज हो चुका है मुकदमा
गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले जिस युवक पर मुकदमा दर्ज हुआ है. इस पर साल 2020 में सोशल मीडिया पर भाजपा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. उसके बाद वर्ष 2022 में मौरावां थाना में अभद्र टिप्पणी को लेकर एक केस दर्ज हो चुका है. लेकिन इस बार पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली है लेकिन गिरफ्तारी के लिए तमाम प्रयासों के बाद भी कोई सफलता नही मिल सकी है.