logo
Rain Alert: दिल्ली NCR में भारी बारिश का हुआ अलर्ट, यूपी भी हो सकता है प्रभावित, जानिए पूरी रिपोर्ट
23 सितंबर यानी शुक्रवार को MP, उत्तराखंड, पश्चिमी और पूर्वी UP, पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश हो सकती है।
 
mausam ki zankari

Mhara Hariyana News: 

विदाई की तैयारी कर रहे मानसून ने गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों को जमकर भिगाया। खबर है कि शुक्रवार को भी राजधानी में भारी बारिश के आसार हैं और मौसम विभाग की तरफ से 'यलो अलर्ट' जारी किया गया है। खबर है कि वीकेंड में भी दिल्ली वासियों के बारिश का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में भी तेज बारिश का दौर जारी रहने की संभावनाएं हैं।


मौसम के ताजा हाल
बारिश की कमी का सामना कर रहे यूपी में 26 सितंबर तक बादल मेहरबान रहेंगे। वहीं, राजस्थान में 24 सितंबर यानी रविवार तक अच्छी बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने गुरुवार को उत्तर पश्चिम भारत में बहुत भारी बारिश की संभावना जताई थी और कहा था इसके बाद बारिश में कमी आ सकती है। साथ ही जानकारी दी थी कि देश के बाकी हिस्सों में अगले 5 दिनों के दौरान कोई खास बारिश के आसार नहीं हैं।


नोएडा में स्कूल बंद
बारिश के कारण नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी व निजी स्कूल शुक्रवार को बंद रहेंगे। जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मौसम विभाग ने क्षेत्र में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है, जिसके बाद जिलाधिकारी सुहास एल. वाई ने स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया।