logo

Rashifal 2023: साल 2023 की 7 भाग्यशाली राशियां, जिनका कार, मकान और धन का सपना होगा साकार !

Rashifal 2023: 7 lucky zodiac signs of the year 2023, whose dream of car, house and money will come true!
 
Rashifal 2023: 7 lucky zodiac signs of the year 2023, whose dream of car, house and money will come true!

Mhara Hariyana News:

नया वर्ष 2023 के आने में अब बस कुछ ही दिन शेष हैं. नए साल के आने पर सभी की नई उम्मीदें होती हैं. सभी के मन इस बात को जानने की इच्छा होती है कि उनके लिए नया साल क्या-क्या लेकर आ रहा है. नया साल जैसे-जैसे करीब आता है लोगों के मन में नौकरी,व्यापार, सुख-सुविधा,धन-लाभ,रिश्ते और सेहत से जुड़े कई सवाल होते हैं. इसके अलावा कई लोगों के मन में नए साल पर वाहन,जमीन,मकान और संपत्ति के सपने के पूरे होने की इच्छा रहती है. आज हम आपको वाहन और मकान भविष्यफल 2023 की गणना के आधार बताएंगे कि 2023 में किन-किन राशि वालों का वाहन और मकान का सुख प्राप्त हो सकता है.


कुंडली अध्ययन में सभी 12 घरों में से कुंडली का चौथा घर जिसे चौथा भाव भी कहते हैं, जातक के घर, वाहन और संपत्ति के बारे में मालूम होता है. इसके अलावा गुरु,चंद्रमा,शुक्र और मंगल ग्रह भी व्यक्ति के घर और वाहन के इच्छाओं को पूरा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. राशिफल 2023 की गणना के आधार पर सभी 12 राशियों में से 7 राशि के जातकों का वाहन और मकान का सपना पूरा हो सकता है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो 7 भाग्यशाली राशियां…

वृषभ राशि
2023 वृषभ राशि के जातकों के लिए बहुत ही शानदार और अच्छे से बीतेगा. इस वर्ष इनके सभी सपने पूरे होने के आसार हैं. वृषभ राशि वालों को वाहन, मकान और धन प्राप्ति का सपना पूरा हो सकता है. संपत्ति लाभ के लिहाज से यह वर्ष बहुत ही अच्छा साबित हो सकता है. साल के मध्य में कोई बड़ी संपत्ति का सौदा हो सकता है. क्योंकि इस दौरान शनि देव की विशेष कृपा रहेगी. नया वाहन भी इस वर्ष आपके घर की शोभा बढ़ा सकता है.

कर्क राशि
नई कार और नई संपत्ति का सपना कर्क राशि के जातकों का पूरा होने के प्रबल संकेत हैं. साल बेहतरीन तरीके से बीतेगा. परिवार में खुशियों का पल रहेगा. इस वर्ष शुक्र ग्रह आपके चौथे भाव में गोचर करेंगे जिसके कारण वाहन और संपत्ति की इच्छा जरूर पूरी होगी. कुंडली का चौथा स्थान मकान और संपत्ति का होता है. साल के आखिरी महीने में आपको कोई बड़ी संपत्ति हासिल हो सकती है.

कन्या राशि
मकान, जमीन और फ्लैट की खरीदारी के लिए साल 2023 बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. इस साल आपके सभी सपने लगभग पूरे होंगे. इस राशि के जातकों को वर्ष के शुरुआती महीनों में ही कोई बड़ी संपत्ति की डील हो सकती है. इसके बाद दिसंबर में एक अन्य मकान का सौदा फाइनल हो सकता है और नई लग्जरी कार का सपना भी पूरा हो सकता है.

तुला राशि
साल 2023 तुला राशि के जातकों के लिए धन-दौलत, वाहन और संपत्ति की खरीदारी के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. मई और जुलाई के बीच आपको मकान का सुख प्राप्त होने के पूरे आसार हैं. इसके अलावा आप इस वर्ष नई गाड़ी भी खरीद सकते हैं. यह साल संपत्ति के सौदे के लिए बहुत ही बढ़िया से बीतेगा.

वृश्चिक राशि
कार का सपना आपका तो साल के शुरूआत में ही पूरा हो जाएगा जबकि मकान का सपना साल के मध्य और आखिरी महीनों में पूरा होने के प्रबल संकेत दिखाई दे रहे हैं. इस साल आपको अचानक ही धन लाभ प्राप्त हो सकता है.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को मकान,जमीन और वाहन के लिए यह साल शुभ साबित होगा. शनि महाराज की विशेष कृपा आपके ऊपर होगी जिसके कारण सभी तरह की सुख-सुविधाएं आपको प्राप्त होगी. साल के शुरुआती महीने में देवगुरु बृहस्पति आपके चौथे भाव में विराजमान होकर संपत्ति प्राप्ति की योजनाओं का प्रबल बनाएंगे. ऐसे में आपको वर्ष 2023 में कोई पैतृक संपत्ति मिल सकती है. सितंबर माह मे वाहन का सपना भी पूरा हो सकता है.


धन और संपत्ति के लिहाज से आपके लिए यह साल बहुत ही शुभ रहेगा. इस साल आपको सभी तरह की सुख-सुविधा प्राप्त होगी, जिसमें विशेष रूप से नया मकान का सपना और नई कार का दोनों ही पूरा हो सकता है. आपके लिए नई संपत्ति खरीदने के लिए अक्तूबर,नवंबर और दिसंबर का महीना सबसे अच्छा रहेगा.

मकर राशि
धन और संपत्ति के लिहाज से आपके लिए यह साल बहुत ही शुभ रहेगा. इस साल आपको सभी तरह की सुख-सुविधा प्राप्त होगी, जिसमें विशेष रूप से नया मकान का सपना और नई कार का दोनों ही पूरा हो सकता है. आपके लिए नई संपत्ति खरीदने के लिए अक्तूबर,नवंबर और दिसंबर का महीना सबसे अच्छा रहेगा.