logo

राहुल द्रविड़ पर रवि शास्त्री ने उठाए सवाल, पूछा- ब्रेक की जरूरत ही क्या है?

Ravi Shastri raised questions on Rahul Dravid, asked - what is the need for a break?

 
Ravi Shastri raised questions on Rahul Dravid, asked - what is the need for a break?

Mhara Hariyana News:

भारतीय क्रिकेट में पिछले काफी समय से वर्कलोड मैनेजमेंट करने के लिए बड़े खिलाड़ियों को कुछ सीरीज के लिए आराम दिया जा रहा है. हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज के लिए बड़े नामों के साथ-साथ टीम के कोच राहुल द्रविड़ को भी आराम दिया गया है. भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री को यह बात हजम नहीं हो रही है. उन्होंने द्रविड़ को आराम देने के फैसले पर सवाल उठाए हैं.


टी20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर है जहां वीवीएस लक्ष्मण टीम के कोच की जिम्मेदारी निभा रहे हैं. राहुल द्रविड़ को इससे पहले आयरलैंड और जिम्बाब्वे के दौरे पर भी आरान दिया गया था. तब भी लक्ष्मण ने ही यह जिम्मेदारी उठाई थी. हालांकि रवि शास्त्री का मानना है कि कोच को आराम की जरूरत नहीं है.

द्रविड़ के ब्रेक पर शास्त्री ने उठाए सवाल
रवि शास्त्री ने प्राइम वीडियो को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ‘मैं ब्रेक्स पर भरोसा नहीं करता. मैं कोच रहते हुए अपनी टीम और खिलाड़ियों को समझना चाहता ताकि चीजें मेरे कंट्रोल से बाहर न हो. और सच कहूं तो आपको ब्रेक क्यों चाहिए. आपको आईपीएल के दौरान दो-तीन महीने का ब्रेक मिलता है. एक कोच के नाते इतना ब्रेक बहुत है. इसके अलावा बाकी समय कोच को हमेशा टीम के साथ रहना चाहिए चाहे वह जो भी हो.’