logo

फ्लॉप होना बना Rishabh Pant का रूटीन, नेपियर में 5 गेंद में बना आउट होने का सीन

Rishabh Pant's routine became flop, scene of getting out in 5 balls in Napier

 
Rishabh Pant's routine became flop, scene of getting out in 5 balls in Napier

Mhara Hariyana News

ऋषभ पंत का टी20 इंटरनेशनल में खराब प्रदर्शन जारी है. नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में भी पंत का बल्ला नहीं चला. सीरीज में लगातार दूसरी बार बतौर ओपनर उतरे पंत महज 11 रन ही बना सके. इस बार पंत ने 5 ही गेंद खेली और एक बार फिर वो बेहद गैर-जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए. पंत ने साउदी की शॉर्ट गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की ले किन थर्ड मैन पर खडे़ ईश सोढ़ी ने उनका आसान कैच लपक लिया.


ऋषभ पंत टी20 क्रिकेट में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहे हैं. इस खिलाड़ी को मिडिल ऑर्डर के हर नंबर पर मौका दिया गया है और अब इनसे ओपनिंग भी कराई जा रही है लेकिन मजाल है कि पंत का बल्ला चल जाए. ऋषभ पंत क्रीज पर आते हैं और अजीबोगरीब शॉट खेलकर अपना विकेट फेंक देते हैं.

पंत के आंकड़े उन्हें टीम इंडिया से बाहर करने के लिए काफी
बता दें ऋषभ पंत के आंकड़े उन्हें टी20 टीम से बाहर करने के लिए काफी हैं. इस खिलाड़ी ने इस सीजन में पांच टी20 में महज 53 रन ही बनाए हैं. इस साल पंत का औसत सिर्फ 21.42 है और उनके बल्ले से 21 पारियों में महज एक अर्धशतक निकला है.


नेपियर में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर फ्लॉप
वैसे नेपियर में सिर्फ पंत ही फेल नहीं हुए. बल्कि टीम इंडिया का पूरा टॉप ऑर्डर धराशायी हुआ. भारत के टॉप 4 बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं दिखा सके. इशान किशन 10 रन बनाकर निपटे. सूर्यकुमार भी 13 ही रन बना सके. श्रेयस अय्यर ने तो पहली ही गेंद पर पवेलियन की राह पकड़ ली. सिर्फ कप्तान हार्दिक पंड्या ने ताबड़तोड़ शॉट खेलकर अच्छा योगदान दिया.