logo

ऋषभ पंत का मुंबई में होगा ऑपरेशन, देहरादून से एयरलिफ्ट किया गया

Rishabh Pant to be operated in Mumbai, airlifted from Dehradun
 
ऋषभ पंत का मुंबई में होगा ऑपरेशन, देहरादून से एयरलिफ्ट किया गया


बीसीसीआई ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की हालत को लेकर आधिकारिक अपडेट जारी किया है. 30 दिसंबर को ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाइवे पर कार एक्सीडेंट हुआ था. इसके बाद से देहरादून के मैक्स अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. पंत के सिर, कमर और लिगामेंट में चोटें आई थी. पंत के लिगामेंट में गंभीर चोट आई है और अब उनका आगे का इलाज देहरादून नहीं बल्कि मुंबई में होगा. बीसीसीआई ने प्रेज रिलीज जारी करके इसके बारे में जानकारी दी.


बीसीसीआई द्वारा जारी प्रेस रिलीज में बताया गया कि पंत को देहरादून से मुंबई शिफ्ट कराया जाएगा. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा. खबरों की मानें तो पंत को मैक्स अस्पताल से डिसचार्ज कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें पंत के परिवार वाले उन्हें अस्पताल से एंबुलेंस में बाहर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बीसीसीआई ने दिया अपडेट
बीसीसीआई ने अपने ताजा अपडेट में बताया है कि पंत को एयरलिफ्ट करके मुंबई लाया जाएगा. मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में डॉक्टर डिनशॉ परादीवाला उनका इलाज करेंगे. डॉक्टर डिनशॉ कोकिलाबेन अस्पताल के सेंटर फॉर स्पोर्ट्स मेडिसिन के अध्यक्ष हैं. ऋषभ पंत के लिगामेंट की सर्जरी होगी जिसके बाद वो बीसीसीआई की मेडिकल टीम देखरेख में रहेंगे. बीसीसीआई ने साथ ही साफ किया कि बोर्ड ऋषभ के इलाज और रिकवरी की पूरी जिम्मेदारी और खर्चा उठा रहा है. वो हर तरीके से पंत का साथ देने के लिए प्रतिबद्ध है.