logo

मिशन इंपॉसिबल के निर्देशक जेजे अब्राम्स से मिले एसएस राजामौली, तस्वीर हुई वायरल

SS Rajamouli meets Mission Impossible director JJ Abrams, picture goes viral

 
SS Rajamouli meets Mission Impossible director JJ Abrams, picture goes viral

Mhara Hariyana News:

दिग्गज फिल्मकार एसएस राजामौली अमेरिका के लॉस एंजेलिस में हुए गवर्नर्स अवॉर्ड्स में शामिल हुए. इस दौरान वहां उन्होंने हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेजे अब्राम्स से मुलाकात की. इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. तस्वीर में राजामौली अब्राम्स के साथ पोज़ देते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि जेजे अब्राम्स मिशन इंपॉसिबल III और स्टार वार्स जैसी यादगार फिल्में बनाने लिए जाने जाते हैं. राजामौली और जेजे अब्राम्स की तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है.


जेजे अब्राम्स के साथ राजामौली की तस्वीर
आरआरआर फिल्म के ट्विटर हैंडल ने राजामौली और अब्राम्स की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “…स्टार वार्स, मिशन इंपॉसिबल और ऐसी कई शानदार फिल्मों के मेकर जेजे अब्राम्स ने कहा है कि वो आरआरआर के बहुत बड़े फैन हैं. ये देख कर बेहद खुशी हो रही है कि गवर्नर्स अवॉर्ड्स के दौरान एसएस राजामौली ने उनसे मुलाकात की.”


गवर्नर्स अवॉर्ड समारोह ऑस्कर से पहले होने वाला एक इवेंट है. इसमें कई सितारे शामिल हुए जिन्हें मानद प्रतिमाएं दी गई हैं. इस इवेंट में एसएस राजामौली काले रंग की टक्सीडो में नज़र आए. जेजे अब्राम्स से मुलाकात के दौरान की तस्वीर में राजामौली काफी खुश नज़र आ रहे हैं. तस्वीर पर यूज़र्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. साई मोहन नाम के एक यूज़र ने एसएस राजामौली को इंडियन सिनेमा का प्राइड बताया. इस पोस्ट को अब तक 16 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके अलावा दो हज़ार से ज्यादा रीट्वीट भी लोगों ने किए हैं.