logo
Sapna Choudhary Surrender: धोखाधड़ी मामले में मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर
Sapna Choudhary Surrender: हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने आज लखनऊ की एक अदालत में सरेंडर कर दिया. हालांकि कुछ देर बाद ही कोर्ट ने उनका वारंट वापस ले लिया और उन्हों कस्टडी मुक्त कर दिया.

 
Sapna Choudhary Surrender

Mhara Hariyana News:

Sapna Choudhary Surrender: मशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी ने सोमवार को लखनऊ की एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया. धोखाधड़ी के एक मामले में अदालत ने उनके खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद आज वो कोर्ट पहुंचीं थीं. हालांकि सरेंडर करने के कुछ देर बाद ही कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट वापस ले लिया. कोर्ट ने उन्हें कस्टडी से मुक्त भी कर दिया.

क्या है पूरा मामला?

सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने डांस शो के लिए पैसा तो लिया लेकिन वो शो के लिए नहीं पहुंचीं. इस मामले में मेकर्स ने सपना के खिोलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए  लखनऊ स्थित आशियाना थाना में मामला दर्ज करवाया था. ये पूरा मामला 13 अक्टूबर 2018 का है. तब आशियाना के एक निजी क्लब में सपना चौधरी का शो आयोजित कराया गया था. शो के टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बेचे गए थे.

सपना को दोपहर तीन बजे कार्यक्रम में आना था और कार्यक्रम रात को 10 बजे तक चलना था. सपना चौधरी का शो जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, अमित पांडे, रत्नाकर उपाध्याय और पहल इंस्टिट्यूट के इवाद अली ने आयोजित किया था. लेकिन वो इस शो में नहीं पहुंची.  इसको लेकर सपना को देखने की हसरत लेकर आए हजारों दर्शक भड़क गए और उन्होंने जमकर हंगामा किया.

साथ ही टिकट के पैसे वापस करने की मांग की. इस दौरान दर्शकों ने आयोजकों पर धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया और जमकर तोड़फोड़ की. मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझाकर शांत कराया. उसके बाद ये केस आयोजकों की ओर से दर्ज कराया गया था