logo

पटना में मिले तेजस्वी-आदित्य ठाकरे, कहा-लोकतंत्र बचाने के लिए आए हैं साथ, CM नीतीश से भी मुलाकात

Tejashwi-Aditya Thackeray met in Patna, said- have come together to save democracy, also met CM Nitish

 
Tejashwi-Aditya Thackeray met in Patna, said- have come together to save democracy, also met CM Nitish

Mhara Hariyana News:

पटना पहुंचे आदित्य ठाकरे ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की. आदित्य ठाकरे खास तौर पर मुंबई से तेजस्वी यादव से मिलने पटना पहुंचे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से आदित्य ठाकरे से भी मुलाकात करवाई.आदित्य ठाकरे तेजस्वी यादव के साथ सीएम नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.आदित्य ठाकरे करीब दो घंटे तक पटना में रहे. मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे ने कहा कि- हमारे बीच आज अलग-अलग विषयों पर चर्चा हुई है.उन्होंने कहा कि जो युवा महंगाई, रोजगार और संविधान को बचाने के लिए काम करना चाहते हैं वो आपस में बातचीत करेंगे तब ही देश में कुछ अच्छा कर सकेंगे.


वहीं मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा अभी देश में लोकतंत्र और संविधान को बचाने की चुनौती हैं. इसे बचाने के लिए हमसे जो बनेगा वो हम करेंगे. इसके बाद दोनों युवा नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे यहां तीनों के बीच बातचीत हुई. जिसके बाद आदित्य ठाकरे एयरपोर्ट के लिए निकल गए

तेजस्वी को शिवाजी महाराज की मूर्ति भेंट की
आदित्य ठाकरे के साथ शिवसेना सचिव अनिल देसाई और शिवसेना सांसद और उप नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी मौजूद रहीं. आदित्य ठाकरे ने आरजेडी नेता को मुलाकात के दौरान मराठी शॉल छत्रपति शिवाजी महाराज की छोटी मूर्ति भेंट की. तेजस्वी यादव ने भी आदित्य ठाकरे को बिहार की प्रतीक भैंट की. उन्होंने मिथिला पेंटिंग की चादर लालू यादव पर लिखी दो किताबें भेंट की.

‘आदित्य – तेजस्वी यादव की यह मुलाकात अहम’
दोनों नेताओं की मुलाकात पर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा- आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव की यह मुलाकात काफी अहम है. ये दोनों नेता युवा हैं. दोनों लीडर्स में आगे की राजनीति की पूरी संभावना है. उन्होंने कहा जब देश आगे बढ़ा है. राजनीति आगे बढ़ी है तो पुरानी बातों को भूल कर नए स्तर पर राजनीति करनी चाहिए. दोनों युवा नेता की सोच और काम करने का तरीका आधुनिक होगा.