logo

9999 रुपये में 5G सपोर्ट वाला ये है इकलौता स्मार्टफोन, फीचर्स हैं कमाल

This is the only smartphone with 5G support for Rs 9999, features are amazing

 
This is the only smartphone with 5G support for Rs 9999, features are amazing

Mhara Hariyana News:
5G Mobile under 10000: अब 5जी का जमाना है और आप भी अगर अपने हाथों में 5जी स्मार्टफोन चाहते हैं लेकिन सोचते हैं कि 10 हजार रुपये से कम कीमत में काश कोई 5जी फोन मिल पाता तो निराश ना हो. बता दें कि 10 हजार रुपये से कम कीमत में भी 5जी फोन मिलता है, क्यों चौंक गए? देसी हैंडसेट निर्माता कंपनी Lava ने कुछ समय पहले ही मार्केट में अपने सबसे सस्ते Lava Blaze 5G फोन को ग्राहकों के लिए 10 हजार से भी कम कीमत में उतारा है, इस वजह से यह इंडिया का इकलौता ऐसा फोन बन गया है जो 10 हजार से भी कम कीमत में ग्राहकों को मिल रहा है. आइए आपको इस हैंडसेट में मिलने वाली खूबियों के बारे में आपको जानकारी देते हैं.


Lava Blaze 5G Specifications

सॉफ्टवेयर और डिस्प्ले: ये लेटेस्ट फोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है और इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच की एचडी प्लस रिजॉल्यूशन वाली आईपीएस डिस्प्ले मिलती है. ये लावा फोन आपको Widevine L1 सपोर्ट के साथ मिलेगा.
प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए इस बजट स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है. साथ में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है. बता दें कि रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है, जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया है कि इस डिवाइस को 3 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ लाया गया है.
कैमरा: फोन के पिछले हिस्से में 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में एक मैक्रो और एक डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा. वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है.
बैटरी क्षमता: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है, दावा किया गया है कि सिंगल चार्ज पर इस बजट फोन की बैटरी 25 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है.
Lava Blaze 5G Price in India
इस Lava Smartphone का दाम 9,999 रुपये है, इस कीमत में आपको लावा ब्लैज 5जी का 4 जीबी रैम/128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑफर करने वाला मॉडल मिल जाएगा. 10 हजार से कम कीमत में मिलने वाला ये 5जी मोबाइल फिलहाल स्पेशल इंटरोडक्टरी कीमत के साथ बेचा जा रहा है, लेकिन फिलहाल अभी कंपनी ने यह साफ नहीं किया है कि आखिर लावा ब्लैज 5जी को कब तक 9,999 रुपये में बेचा जाएगा.

इस कीमत में आने वाला ये इंडिया का सबसे सस्ता 5G Mobile फोन बन गया है, बता दें कि इसके अलावा मार्केट में अन्य 5जी स्मार्टफोन्स की कीमत 10,999 रुपये से शुरू हो जाती है.