logo

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस को वॉट्सएप पर आया ऑडियो मैसेज

Threats to kill PM Modi, Mumbai Police received audio message on WhatsApp

 
Threats to kill PM Modi, Mumbai Police received audio message on WhatsAppThreats to kill PM Modi, Mumbai Police received audio message on WhatsApp

Mhara Hariyana News:

गुजरात चुनाव की पृष्ठभूमि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी मुंबई पुलिस के ट्रैफिक विभाग को भेजी गई है. मुंबई ट्रैफिक पुलिस के वॉट्सएप नंबर पर एक ऑडियो मैसेज आया है. इस ऑडियो संदेश में कहा गया है कि पीएम मोदी को मारने के लिए दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी के दो गुर्गों को काम सौंपा गया है. पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने की इस खबर के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सतर्क हो गई है.


धमकी भरा यह ऑडियो मैसेज अनजान व्यक्ति द्वारा भेजा गया है. धमकी का ऑडियो संदेश भेजने वाले ने दाऊद इब्राहिम के उन दो गुर्गों के नाम भी बताए हैं, जिन्हें पीएम मोदी को जान से मारने का काम सौंपा गया है. इनके नाम मुस्तफा अहमद और नवाज हैं. लेकिन ऑडियो मैसेज भेजने वाले ने अपना नाम नहीं बताया है. यह ऑडियों क्लिप हिंदी में है.

धमकी भरे आॉडियो क्लिप भेजने वाले का पता लगा रही मुंबई पुलिस
पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी वाले ऑडियो क्लिप के अब तक तक कुल 7 मैसेज भेजे जा चुके हैं. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले का पता लगाने की कोशिशों में जुटी हुई है. एक हीरा व्यापारी से पूछताछ की गई है. इसकी वजह यह है कि वॉट्सएप मैसेज में एक फोटो भी भेजा गया है. यह फोटो सुप्रभात वेज नाम के शख्स का पाया गया. यह शख्स संबंधित हीरा व्यापारी के पास काम किया करता था. उसकी संदिग्ध गतिविधियों की वजह से काम से निकाल दिया गया था.

मुंबई पुलिस को लगातार ऐसी धमकियां मिल रही हैं. थोड़े दिनों पहले मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में एक और धमकी भरा कॉल आया था. पाकिस्तान के एक नंबर से इस कॉल में 26/11 जैसे हमले करने की धमकी दी गई थी. उस मामले में वरली पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया. इसके अलावा एक और ऐसी ही कॉल में मुंबई के अंधेरी के इनफिनिटी मॉल, जुहू के पीवीआर और सांताक्रूज के फाइव स्टार होटल सहार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. यह कॉल मुंबई पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर आया था.

दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी का नाम आने से हलचलें तेज
इस बार जो मुंबई पुलिस को धमकी मिली है, उसमें दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी का नाम सामने आया है. कहा गया है कि डी कंपनी के दो गुर्गों को यह काम सौंप दिया गया है. मुंबई पुलिस इसलिए एकदम से सतर्क हो गई है. पिछले कई सालों से मुंबई अंडरवर्ल्ड ज्यादा सक्रिय नहीं रहा है. ऐसे में पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं अंडरवर्ल्ड फिर से एक्टिव तो नहीं हो गया है.

लगातार मुंबई पुलिस को आ रहे धमकियों से भरे कॉल
इससे पहले सांताक्रूज में रहने वाले एक शख्स को भी एक धमकी भरा फोन आया था. उनसे सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई थी. धमकी में कहा गया था कि, बम ब्लास्ट करना है, इंडिया में तबाही मचानी है. इसके बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई थी. थोड़े दिन पहले इसी तरह मुकेश अंबानी और उनके परिवार को और उनके अस्पताल को उड़ाने की धमकी देने वाला कॉल आया था. लेकिन बाद मे ये धमकियां झूठी साबित हुईं.