logo

ऑस्ट्रेलियाई लीग की दो टीमों में भिड़ंत, ’35 ओवर’ भी नहीं चला क्रिकेट मैच

Two teams of Australian league clash, even '35 overs' did not play cricket match

 
Two teams of Australian league clash, even '35 overs' did not play cricket match

Mhara Hariyana News:

ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों महिलाओं का बिग बैश खेला जा रहा है. इसी टूर्नामेंट में 18 नवंबर को एडिलेड स्ट्राइकर्स और होबार्ड हरिकेन के बीच भिड़ंत देखने को मिली. ये भिड़ंत क्रिकेट के मैदान पर हुई, जिसमें जीत एडिलेड स्ट्राइकर्स को मिली. सिडनी में खेले महिला बिग बैश के 50वें मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने होबार्ट हरिकेन को 8 विकेट से हरा दिया, वो भी 31 गेंद शेष रहते. दोनों टीमों की इनिंग मिलाकर मैच 40 ओवरों का था, लेकिन ये नतीजे पर सिर्फ 35 वें ओवर से पहले ही पहुंच गया.


मुकाबले में पहले होबार्ट हरिकेन ने बल्लेबाजी की. लेकिन, वो पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सके. 19.4 ओवरों में ही उनकी इनिंग खत्म हो गई. इसके बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स को जो लक्ष्य मिला उसे उसने 14.5 ओवरों में ही हासिल कर लिया. इस तरह दोनों टीमों के खेले ओवरों का योग कुल मिलाकर 35 ओवर का भी नहीं होता है.

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 5.1 ओवर पहले जीता मैच
होबार्ट हरिकेन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवरों 154 रन बनाए. उसकी ओर से सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 75 रन डु प्रीज ने बनाए. उनके अलावा किसी बल्लेबाज ने 30 रन के आंकड़े को भी नहीं छुआ. एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से 3 विकेट लेने वाली जेमा बर्बसी सबसे सफल गेंदबाज रहीं. अब एडिलेड स्ट्राइकर्स के आगे 155 रन का लक्ष्य था, जिसे उसने 5.1 ओवर पहले ही चेज कर लिया.