logo

Video: दो दिन में अर्श से फर्श पर डेविड मलान, स्टार्क की घातक गेंद ने उड़ाया स्टंप

Video: David Malan from Arsh to the floor in two days, Stark's deadly ball blew the stump

 
Video: David Malan from Arsh to the floor in two days, Stark's deadly ball blew the stump

Mhara Hariyana News:

टी20 विश्व कप के अहम मैच में बाहर बैठने वाले ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने वनडे सीरीज में जबरदस्त वापसी की है. वनडे और टी20 की विश्व चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में इस दिग्गज तेज गेंदबाज का जलवा देखने को मिला है और लगातार दूसरे मैच में स्टार्क ने एक ऐसी घातक गेंद डाली, जिसने इंग्लिश बल्लेबाज के होश उड़ा दिए. सिडनी में हुए दूसरे वनडे में उनका शिकार बने डेविड मलान, जिन्होंने पिछले मैच में शतक जमाया था लेकिन दो दिन के अंदर वह अर्श से फर्श पर आ गए.


एडिलेड में हुए पहले वनडे मैच में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क ने इंग्लैंड के अनुभवी ओपनर जेसन रॉय को अंदर आती गेंद पर छकाते हुए स्टंप्स बिखेर दिए थे. अब शनिवार 19 नवंबर को सिडनी में हुए दूसरे वनडे मैच में फिर स्टार्क का जलवा देखने को मिला. एक बार फिर स्टार्क का शिकार बने जेसन रॉय. पारी के पहले ओवर में ही स्टार्क ने रॉय को विकेटकीपर के हाथों कैच आउट करवा दिया.

स्टार्क ने किया मलान का खेल खत्म
लेकिन असली खेल तो डेविड मलान के साथ हुआ. रॉय के आउट होने के बाद क्रीज पर आए मलान से बड़ी पारी की उम्मीद थी क्योंकि पिछले वनडे में उन्होंने एक जबरदस्त शतक जमाकर इंग्लैंड की पारी को संभाला था. इस बार वह ऐसा नहीं कर पाए क्योंकि स्टार्क ने 3 गेंदों के अंदर उनका खेल खत्म कर दिया और इसके लिए उन्होंने एक जबरदस्त आउट स्विंगर का इस्तेमाल किया.

पहले ओवर की पांचवीं गेंद को स्टार्क ने मिडिल स्टंप की लाइन पर डाला, जो बाएं हाथ के बल्लेबाज मलान के लिए बाहर की ओर निकली. गेंद की स्विंग के साथ रफ्तार इतनी तेज थी कि बल्ला नीचे आने से पहले ही स्टंप गिर गए.