logo

Suryakumar Yadav के शतक पर विराट ने किया गजब कमेंट, याद आया वीडियो गेम

Virat made a wonderful comment on Suryakumar Yadav's century, remembered the video game

 
Virat made a wonderful comment on Suryakumar Yadav's century, remembered the video game

Mhara Hariyana News

सूर्यकुमार यादव ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ कमाल ही कर दिया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 51 गेंदों में नाबाद 111 रन बनाए. दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज ने अपनी पारी में 7 छक्के और 11 चौके लगाए. सूर्या का स्ट्राइक रेट 217 का रहा. बता दें सूर्यकुमार ने दूसरी बार टी20 इंटरनेशनल में सैकड़ा लगाया. उनकी इस कमाल की शतकीय पारी को सभी सलाम कर रहे हैं और विराट कोहली ने तो उनकी इस पारी पर गजब कमेंट किया है.


सूर्यकुमार यादव की इस पारी को विराट कोहली ने सलाम किया. उन्होंने लिखा, ‘नंबर 1 बल्लेबाज दिखा रहा है कि वो दुनिया में सबसे अच्छा क्यों है. उनकी इस पारी को लाइव नहीं देखा लेकिन मुझे यकीन है कि उनकी ये पारी वीडियो गेम जैसी रही होगी.’

सूर्यकुमार यादव को सहवाग ने किया सलाम
बता दें सूर्यकुमार के शतक के बाद वीरेंद्र सहवाग ने आसमान की फोटो शेयर की. सूर्यकुमार ने ट्वीट कर लिखा- आजकल आसमान में आग दिखती है. इस खिलाड़ी की अपनी ही लीग है. इरफान पठान ने कहा, ‘सूर्यकुमार यादव किसी भी ग्रह में बल्लेबाजी कर सकते हैं.’ इरफान के अलावा इयन बिशप ने भी उनकी तारीफ की.

Numero Uno showing why he’s the best in the world. Didn’t watch it live but I’m sure this was another video game innings by him. 😂 @surya_14kumar

— Virat Kohli (@imVkohli) November 20, 2022

सूर्यकुमार यादव की कमाल पारी
बता दें सूर्यकुमार यादव तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और उस वक्त टीम इंडिया ने ऋषभ पंत का विकेट गंवाया था. सूर्यकुमार यादव ने आते ही अपने शॉट्स खेलने शुरू कर दिये. वो स्कूप शॉट्स के अलावा बेहतरीन इन साइड आउट ड्राइव खेलते नजर आए. सूर्यकुमार ने महज 32 गेंदों में अर्धशतक पूरा किया और अगली 17 गेंदों में वो शतक तक पहुंच गए. बता दें सूर्या ने महज 49 गेंदों में अपनी सेंचुरी पूरी की.

SKY these days. Always on fire. In a league of his own.#SuryaKumarYadav pic.twitter.com/kDPfgfhmp9

— Virender Sehwag (@virendersehwag) November 20, 2022