logo

गंदा सिंक साफ करने कहा तो न्यूजीलैंड में लड़के ने झल्ला कर छोड़ दी नौकरी, अब हो गया Viral

When asked to clean the dirty sink, the boy quit his job in New Zealand, now it has become viral
 
When asked to clean the dirty sink, the boy quit his job in New Zealand, now it has become viral

Mhara Hariyana News:

न्यूजीलैंड में मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट के एक कर्मचारी ने गंदे सिंक की सफाई करने से इनकार करते हुए, अपने मिड-शिफ्ट में ही नौकरी छोड़ दी. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो को सबसे पहले टिकटॉक पर साझा किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि सफाई के लिए युवक को पहले अपनी आस्तीन ऊपर रोल करने के लिए कहा जाता है, लेकिन जैसे ही उसकी नजर सिंक पर पड़ती है, वो झल्ला उठता है और सफाई से इनकार कर देता है.


टिकटॉक पर साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के सामने ग्रिल और फ्रायर के साथ सिंक में ढेर सारे गंदे बर्तन पड़े हैं, जिसे उसे साफ करने के लिए कहा गया था. रिपोर्ट के मुताबिक इसके जवाब में युवक कहता है कि “हेल नो, मैं इसे साफ करने नहीं जा रहा हूं. मैं इसे साफ नहीं करूंगा.” वीडियो में युवक कहता है कि “मैं इसे तो साफ नहीं करूंगा, दरअसल में छोड़ रहा है.” ये कहते हुए युवक वहां से निकल जाता है.

“मैं छोड़ रहा हूं” कहते हुए निकल गया युवक
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि गुस्से में उसका मैनेजर उसके पीछे दौड़ता हुआ आता है और उसे रुक जाने को कहता है. हालांकि युवक ने मैनेजर की एक न सुनी और अपनी मिड शिफ्ट में ही नौकरी छोड़ चलता बना. अचानक अपने कलीग को जाता देख एक महिला हैरान रह गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला आवाज लगा रही है. मैनेजर को यह कहते सुना जा सकता है कि “नहीं! चले आओ, मत जाओ.” यंग वर्कर को यह कहते सुना जा सकता है कि “मैं छोड़ रहा हूं.”


वायरल वीडियो के कुछ समर्थन में, कुछ खिलाफ
इस वीडियो को साझा किए जाने के बाद से 1.4 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो को 12 घंटे पहले सोशल मीडिया पर साझा किया गया था, जहां अचाानक नौकरी छोड़ने वाले युवक की लोग सराहना भी करते दिखे. युवक ने अपने वीडियो का कैप्शन दिया है कि “उन्हें लग रहा था कि मैं उसे साफ करूंगा.” हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग युवक के इस कदम के खिलाफ भी दिखे. लोग यह भी कहते देखे गए कि, यह काम इतना भी मुश्किल नहीं था. मैकडॉनल्ड्स के न्यूजीलैंड में 170 आउटलेट्स हैं, जिसमें 10,000 से ज्यादा कर्मचारी काम करते हैं.