logo

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर का मंत्री जेपी दलाल के विवादित बोलों पर कटाक्ष

 
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर का मंत्री जेपी दलाल के विवादित बोलों पर कटाक्ष
WhatsApp Group Join Now
चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रचार समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक तंवर का मंत्री जेपी दलाल के विवादित बोलों पर बोलते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर और मंत्रियों को किसान और किसानों के परिवार से नफरत है। इसलिए सरेआम किसान परिवारों और उनके परिवार का अपमान करते हैं। उनके बारे में आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हैं।

उन्होंने कहा की जब पूरे देश में केंद्र सरकार के काले कानूनों का विरोध हो रहा था तो बीजेपी के मंत्री किसानों को खालिस्तानी, आतंकवादी और आंदोलनजीवी कहकर नफरत फैला रहे थे। इसके साथ जब जब प्रदेश में किसानों ने अपने हकों की आवाज उठाई तो बीजेपी सरकार ने लाठी के दाम पर किसानों की आवाज कुचलने का काम किया। कुरुक्षेत्र में किसानों पर लाठीचार्ज भी उसका ही एक उदाहरण है। वहीं किसान आंदोलन में शहीद 750 से ज्यादा किसानों को लेकर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने अभी तक भी कोई शोक प्रस्ताव नहीं लाया गया है।

उन्होंने कहा कि जब बीजेपी के मंत्रियों का किसानों को लाठियां मार कर भी बीजेपी नेताओं का मन नहीं भरा तो अब किसान परिवारों की महिलाओं का खुले मंच से अपमान कर रहे हैं। मंत्री दलाल कह रहे हैं कि जिनकी घरवाली तक उनकी नहीं सुनती है, उन्होंने किसानों का ठेका ले रखा है। मैं सबको जानता हूं। किसी पर 5 मुकदमे, किसी पर 3 मुकदमे हो रखे हैं। उल्टे उल्टे काम कर रहे है।

उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल के महिला विरोधी बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वे अपने घटिया व बेहूदा बयान को तुरंत वापस लेते हुए किसान परिवारों से माफी मांगे। इसके साथ उन्होंने कहा की बीजेपी सरकार किसान परिवारों से नफरत करने की बजाय किसानों के आय दुगनी करने के वायदे, एमएसपी के वायदे को पूरा करने का काम करें, ताकि किसान परिवारों के हित में कोई काम हो सके।