logo

अभिनेत्री मधुरिमा तुली को सांस्कृतिक पर्यटन के छठे अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म महोत्सव में एक सम्माननीय जूरी के रूप में चुना गया, उन्होंने प्रशंसकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया!

 
अभिनेत्री मधुरिमा तुली को सांस्कृतिक पर्यटन के छठे अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म महोत्सव में एक सम्माननीय जूरी के रूप में चुना गया, उन्होंने प्रशंसकों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया!
WhatsApp Group Join Now

अभिनेत्री मधुरिमा तुली, जिन्होंने एक बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी प्रतिभा को बार-बार साबित किया है, उन्होंने एक और उपलब्धि हंसिल की है।

इस सम्मानित अभिनेत्री को सांस्कृतिक पर्यटन के छठे अंतर्राष्ट्रीय शॉर्ट फिल्म महोत्सव में सम्माननीय जूरी सदस्यों में से एक के रूप में चुना गया है। यह एक विशेष पहल है जो IIMC (इंडियन एंटरटेनमेंट मीडिया कॉर्पोरेशन) द्वारा आयोजित की गई है और इसे उत्तर प्रदेश पर्यटन द्वारा समर्थित किया गया है। इस वर्ष एक सम्माननीय जूरी के रूप में अपने चयन के बारे में, मधुरिमा ने बताया की,

"मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि लघु फिल्में कहानी कहने का सबसे कठिन नहीं तो सबसे कठिन माध्यमों में से एक हैं। मेरे लिए, एक कहानी के अलग-अलग मायने हैं और आप जितनी अधिक लंबाई के साथ खेलेंगे, आप उतने ही बेहतर होंगे। यह आपकी रचनात्मकता का उपयोग करने की बात आती है।

हालाँकि, जब इसके साथ एक समय सीमा जुड़ी होती है, तो यह स्वचालित रूप से कठिन हो जाता है क्योंकि आपको फिल्म की विश्वसनीयता और प्रभावशीलता को प्रभावित किए बिना इसके कई पहलुओं को कम करने की आवश्यकता होती है।

इसलिए मैंने हमेशा लघु फिल्मों का आनंद लिया और इसलिए उनकी योग्यता के आधार पर लघु फिल्मों का मूल्यांकन करने के लिए जूरी के रूप में चुना जाना एक कलाकार के रूप में मेरे लिए वास्तव में सम्मान की बात है।

मैं मुझ पर इतना विश्वास दिखाने के लिए आयोजकों को धन्यवाद देती हूं और मैं वादा करती हूं कि मुझे जो भी मिलेगा मैं उसमे में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी। मैं इस बार अपना कर्तव्य निभाने और महोत्सव में शामिल होने के लिए तैयार हूं। और इसका इंतजार कर रही हूं।"

इस तरह के एक प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में सम्माननीय जूरी के रूप में शामिल होने के लिए मधुरिमा को बधाई। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री के पास दिलचस्प प्रोजेक्ट्स है जिनकी घोषणाएं जल्द ही होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।