logo

Animal BO Collection Day 16: वीकेंड पर फिर जागा ‘एनिमल’, 500 करोड़ से इंचभर दूर है रणबीर कपूर की फिल्म

 
Animal BO Collection Day 16: वीकेंड पर फिर जागा ‘एनिमल’, 500 करोड़ से इंचभर दूर है रणबीर कपूर की फिल्म
WhatsApp Group Join Now

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को आखिरकार उनके अब तक के करियर की बेस्ट फिल्म मिल गई है. एनिमल में रणबीर की एक्टिंग ने ये साबित कर दिया है कि वो किसी से कम नहीं हैं. खुद अपनी बेस्ट फिल्म को पीछे छोड़ एनिमल एक्टर के करियर की बेस्ट फिल्म बन चुकी है. इसके अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के लिए भी ये फिल्म बेहद लकी साबित हुई है. फिल्म की रिलीज का आज 17वां दिन हैं और 16वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.


यूं तो धीरे-धीरे एनिमल की रफ्तार धिमी हो रही थी. लेकिन आज रविवार है और फिल्म के लिए वीकेंड शानदार होने वाला है. वीकेंड पर ये फिल्म छप्परफाड़ कमाई कर सकती है. हालांकि शुक्रवार को इस फिल्म ने 7 करोड़ से ऊपर का कारोबार किया है. एनिमल का जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की कमाई पर इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस की भी निगाहें टिकी हुई हैं. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि ये फिल्म इस कदर कमाई कर लेगी.

वहीं बात करें शनिवार के शुरुआती आंकड़ों की तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 13 करोड़ का कारोबार किया है. हालांकि ये आंकड़े शुक्रवार के मुकाबले काफी बेहतर हैं. एनिमल का अब तक का टोटल कलेक्शन 498.14 करोड़ के पार हो गया है. ये शुरुआती आंकड़े हैं इसलिए माना जा रहा है कि जैसे-जैसे वक्त गुजरेगा ये इस कलेक्शन में सुधार आ सकता है. रविवार के आंकडे सामने आते ही ये फिल्म रणबीर कपूर की एनिमल 500 करोड़ के पार हो जाएगी.

बता दें, पठान, जवान और गदर 2 के बाद ये इस साल की चौथी फिल्म होगी जो 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी. हालांकि वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में एनिमल ने सनी देओल की गदर 2 को पीछे छोड़ दिया है. अगर एनिमल की कमाई का सिलसिला यूं ही चलता रहा तो ये फिल्म भी इतिहास रच देगी.