logo

कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय धौलपालिया में वार्षिक समारोह आयोजित

 
कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय धौलपालिया में वार्षिक समारोह आयोजित
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। गांव धौलपालिया में स्थित कस्तुरबा गांधी बालिका विद्यालय में वार्षिक समारोह आयोजित किया गया। इस उत्सव की शुरुआत में विद्यालय के प्राचार्य भंवर सिंह, जयप्रकाश बब्बर और अन्य गणमान्य अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर समारोह का आगाज किया।

 मुख्य अतिथि ऋषि कुमार ने विद्यालय के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां की शिक्षा और सह-शैक्षिक गतिविधियां छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण हैं। समारोह के दौरान, छात्राओं ने विभिन्न खेलों और कलात्मक प्रस्तुतियों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। खेलकूद प्रतियोगिताओं में दर्शना (पीटीआई), गौरीशंकर (फिजिकल एजुकेशन) और श्रवण कुमार (फिजिकल एजुकेशन) ने छात्राओं का मार्गदर्शन किया।

 वहीं मंच संचालन की जिम्मेदारी संदीप (पीजीटी) ने निभाई, जिन्होंने अपनी मीठी आवाज और कुशलता से सभी को बांधे रखा। इस समारोह में छात्राओं द्वारा दी गई खेलकूद और सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं की गतिविधियों ने सभी का मन मोह लिया। इस मौके पर एस एम सी प्रधान राजेन्द्र, महेन्द्र, स्टाफ अतुल, अशोक कुमार (पूर्व प्राचार्य), पृथ्वीराज बी आर पी, रेशमा वर्मा (टी जी टी संस्कृत), कुलवंत कस्वां, देवेन्द्र अग्रवाल, सुभाष चन्द्र और सरिता वार्डन सहित अन्य शिक्षक मौजूद रहे।