logo

विश्व एड्स दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

 
विश्व एड्स दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में विभाग द्वारा जारी पत्र अनुसार विद्यालय में विश्व एड्स दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन प्रार्थना सभा में किया गया। इस मौके पर ग्राम पंचायत से सरपंच सत्यनारायण बसीर, पंचायत के पदाधिकारी, स्कूल के एमसी कमेटी के प्रधान लालचंद देहडू, पूर्व प्रधान कृष्ण गोदारा, राजेश कुमार सहित सभी एस एम सी सदस्यों व ग्राम वासियों को आमंत्रित किया गया था।

सर्वप्रथम विद्यालय की विद्यार्थी परिषद द्वारा विभाग के निर्देशानुसार विद्यालय को लाल रंग के गुब्बारे से सजाया गया व प्रार्थना सभा के बाद विद्यार्थी परिषद के छात्रों द्वारा सभी गणमान्य अतिथियों, अध्यापकों व विद्यालय की समस्त छात्राओं को लाल रिबन लगाकर एड्स बीमारी से जान गंवाने वाले सभी व्यक्तियों को याद किया गया। सभी ने प्रण लिया कि सभी ग्रामवासी व बच्चे एड्स की रोकथाम के लिए प्रयास करेंगे।

भेदभाव को मिटा पीडि़त व्यक्तियों को सामान्य जीवन देने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। इस मौके पर विद्यालय के वरिष्ठ अध्यापक सुनील कुमार शर्मा द्वारा जागरूकता हेतु एक व्याख्यान भी प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम की देखरेख व संचालन महेश वर्मा व ओमप्रकाश हिंदी प्राध्यापक के कुशल नेतृत्व में किया गया। इस मौके पर रामचंद्र फुलवरिया, मोहनलाल, मैडम चरणजीत, नारायण दत्त, नीतू व माया भी उपस्थित थे।