logo

भाजपा ने लांच किया इलेक्शन सांग, मैं मोदी का परिवार हूं

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव आयोग आज कर सकता है घोषणा
 
s
WhatsApp Group Join Now


Main Modi Ka Parivar hu song: देश में पिछले दस सालों से केंद्र में राज कर रही भारतीय जनता पार्टी का दावा है कि वह जीत की हैट्रिक लगाएगी। अपने इस दावे को पूरा करने के लिए पार्टी पूरी तरह से एक्टिव है और चुनावी मूड में है। इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा ने इलेक्शन सांग 'मैं मोदी का परिवार हूं' लांच किया। विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार संबंधित की गई टिप्पणी के बाद भाजपा नेता पूरी तरह मुखर है। जहां उन्होंने अपने एक्स अकाउंट व सोशल मीडिया अकाउंट में खुद को मोदी परिवार का सदस्य बताया है वहीं अब इलेक्शन के दौर में भाजपा ने यह गीत निकाल कर एक और बड़ा दाव चला है। इस गाने में मोदी की जनसभाओं के भी शॉटस है साथ ही उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को दिखाया गया है।  3 मिनट 13 सेकेंड के गाने में मोदी सरकार की उपलब्धियों को भी गिनाया गया है। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से लेकर उनकी सभाओं तक के दृश्य दिखाए गए हैं।


'मैं मोदी का परिवार हूं' गाने में कश्मीर के युवा लड़कों और लड़कियों को भी दिखाया गया है। इसके साथ ही इस गाने को देश की विभिन्न भाषाओं में लोगों को 'मैं मोदी का परिवार हूं' कहते सुना गया है। प्रधानमंत्री के इस वीडियो सॉन्ग में विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर निशाना साधा गया है। गाना शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'मेरा भारत, मेरा परिवार!'

वर्णनीय है कि 3 मार्च को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पटना में विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में प्रधानमंत्री मोदी पर ‘अपना परिवार’ नहीं होने को लेकर कटाक्ष किया था।