logo

टेलेंट दिखाने वाले बच्चों को मिलेगा मुफ्ट टैडी: सिरसा की गीता

 
टेलेंट दिखाने वाले बच्चों को मिलेगा मुफ्ट टैडी: सिरसा की गीता
WhatsApp Group Join Now

सिरसा। बच्चों की छुपी हुई प्रतिभा को निखारने के लिए सिरसा की गीता लगातार प्रयासरत है। सिरसा की गीता द्वारा इन बच्चों को अपना टेलेंट दिखाने के लिए डांस का दंगल के रूप में बेहतरीन मंच उपलब्ध करवाया गया है, जहां जिलेभर के बच्चे अपना हुनर बखूबी दिखा रहे हंै।

इसी कड़ी में सिरसा की गीता द्वारा आगामी रविवार को डांस का एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें टेलेंट दिखाने वाले प्रत्येक प्रतिभागी को मुफ्ट टैडी सिरसा की गीता अपने हाथों से देंगी। सिरसा की गीता ने बताया कि हर बच्चे में कोई न कोई टेलेंट अवश्य होता है।

कई बच्चे मंच मिलने पर अपने टेलेंट के दम पर पहचान बना जाते हंै, लेकिन कई बच्चे बेहतर मंच न मिलने के कारण अपना टेलेंट नहीं दिखा पाते। ऐसे बच्चों के लिए ही उन्होंने डांस का दंगल कार्यक्रम आयोजित किया था, ताकि ग्रामीणांचल की छुपी हुई प्रतिभाओं को मंच पर लाकर निखारा जा सके।

सिरसा की गीता ने कहा कि उनका सपना है कि जो परेशानियां उन्होंने झेली है, वो किसी अन्य बच्चे को न देखनी पड़े। उन्होंने आह्वान किया कि बच्चे बढ़ चढ़ कर इस मंच का फायदा उठाएं, ताकि वो इस मंच के माध्यम से अपना टेलेंट दिखाकर अपना व परिजनों का भविष्य स्वर्णिम बना सकें।